Advertisment

खाने में खाती है सेफ्टी पिन, डॉक्टर भी देख हुए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Girl eats safety pin

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

खाने में क्या खाएंगे सेफ्टी पिन? अगर आपसे ऐसा कोई पूछे तो क्या रिएक्शन होगा? जाहिर सी बात है कि सेफ्टी पिन नहीं खाया जा सकता है. हम सभी खाने में आनाज लेते हैं तो लेकिन एक ऐसी लड़की की स्टोरी सामने आई है कि वो खाने में आनाज नहीं बल्कि पिन खाती है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ इस लड़की का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो ऑपरेशन के दौरान सामने आया था. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि लड़की सेफ्टी पिन खा लेती है.

Advertisment

आखिर सेफ्टी पीन क्यों खा रही थी युवती?

लड़की के ऑपरेशन के दौरान उसके पेट से एक नहीं बल्कि सैकड़ों सेफ्टी पिन निकले. जब डॉक्टर सेफ्टी पिन निकाल रहे थे तो वे हैरान रह गए कि लड़की कितने दिन से पीन खा रही थी. जानकारी के मुताबिक, लड़की ने सबसे पहले एक बार पिन खाना शुरू किया था, उसके बाद उसे पीन खाने की लत लग गई, वह इतनी ज्यादा पिन खाने लगी कि वह पिन के बिना नहीं रह पाती थी. लेकिन एक दिन मेरे पेट में ऐसा दर्द हुआ कि उसे सहना बहुत मुश्किल हो गया. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाया गया है. ये कहां की घटना है, अब तक जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- ड्रोन देख गांव की महिलाओं में फैल गई दहशत, हैरान कर देगा ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक्स को यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आखिर ये कैसी लत है कि कोई सेफ्टी पिन खाने लगे. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में पिन की लत लग सकती है? एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में दुनिया गजब-गजब लोग हैं. वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि डॉक्टर भी हैरान है, हम क्या कर रहे हैं और उनके लाइफ का पहला ऑपरेशन है. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की हरकत आखिर लोग कैसे कर सकते हैं?

Source : News Nation Bureau

Pin News Safety Safety Pin Food Addiction Safety Pin News Safety Pin
Advertisment
Advertisment