Advertisment

युवक के साथ बदतमीजी पर भड़की हथिनी, बच्चे की लगाई क्लास, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral elephant video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो खूब देखे जाते हैं. कई बार उनके ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. वैसे तो जंगल के वीडियो हैरान करने वाले होते हैं, लेकिन हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक हाथी का बच्चा इंसान पर हमला कर देता है और फिर हथिनी डांटने लगती है तो क्या आप यकीन करेंगे? ये अविश्वसनीय है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisment

जब हथिनी अपने बच्चे को सिखाती है मैनर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि घने घास के मैदान में हाथियों का झुंड नजर आ रहा है. वहां एक नहीं बल्कि सैकड़ों हाथी नजर आ रहे हैं. ऐसे लोग भी हैं जो हाथियों की देखभाल करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक छोटा हाथी उसकी देखभाल कर रहे युवक पर हमला करता है तो बच्चे की मां तुरंत हाथी को रोक देती है. 

Advertisment

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हथिनी अपने बच्चे को शिष्टाचार सिखा रही है और इंसानों के साथ कैसे व्यवहार करना है. दरअसल, वीडियो देखने के बाद मुझे भी ऐसा ही लगा.

ये भी पढ़ें- सुंदर लड़की को देखने के चक्कर में घुस गया ट्रक के अंदर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो तेजी हो रहा है वायरल

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया कि कैसे हाथी अपने बच्चे को लोगों के साथ व्यवहार करना सिखाते हैं. वीडियो पर कई एक्स-यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि केन्या में एक हाथी का बच्चा एक टीवी रिपोर्टर को रिपोर्टिंग करने से रोकता है, यह कितना प्यारा वीडियो है। एक यूजर ने लिखा कि काश आज के समय में इंसान भी अपने बच्चों को ऐसे संस्कार देते कि कैसे व्यवहार करना है. वीडियो पर कई लोगों ने हाथी के व्यवहार की तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी युवक का स्टंट देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें Viral Stunt

Source : News Nation Bureau

Viral Jungle Video Viral News elephant video Viral Video
Advertisment
Advertisment