Advertisment

इंसानों के आतंक से परेशान हुआ हाथी...कर दिया हमला, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हाथी लोगों को संदेश दे रहा है कि यह इलाका हमारा है और आपको यहां से चले जाना चाहिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
elephant attacking video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

जंगल के वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में खूब देखे जाते हैं. कई बार जंगल के वीडियो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. जंगल के कुछ वीडियो इंसानों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसे ही एक जंगल का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद शायद आपको कुछ समझ आ जाए. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हाथी को देखा जा सकता है. हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इंसानों के लिए ये मेसेज

वायरल वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी जंगल सफारी का है. जहां कई पर्यटक जंगल सफारी के लिए गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान हाथी जंगल सफारी के लिए आए लोगों से जाने के लिए कह रहा है. हाथी बार-बार गाड़ी पर हमला कर रहा है. 

ऐसा लगता है कि वह कह रहे हैं कि यह उनका क्षेत्र है और मुझे अपने क्षेत्र में शांति से रहने दीजिए. हाथी काफी आक्रामक हो जाता है और लगातार गाड़ी पर हमला करता है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन इतना क्लियर है कि ये जंगल सफारी का है.

ये भी पढ़ें- हाथी और मगरमच्छ के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आख़िर में जान बचाकर भागना पड़ा, देखें वीडियो

 वीडियो को देख कई लोग भड़के

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा कि ये साफ संदेश है, ये इंसानों के लिए मेरा क्षेत्र है और मुझे यहां शांति से रहने दीजिए. एक यूजर ने लिखा कि हाथी अपने हक के लिए लड़ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई संदेश हैं जिन्हें लोगों को सीखने और समझने की जरूरत है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि जंगल सफारी बंद कर देनी चाहिए क्योंकि जानवरों को देखने का क्या मतलब, क्या वो इंसानों को देखने आते हैं? एक एक्स यूजर ने लिखा कि हां, इस वीडियो से यही लग रहा है कि वो जाने के लिए बोल रहा है. 

ये भी पढ़ें- शिकार के पीछे बेचारों की तरह भागता रहा बाघ, देख लोगों को भी आ गई दया, वीडियो हो रहा है वायरल

Source(News Nation Bureau)

Viral Jungle Video Viral Wildlife Video Viral Elephant Video Viral Video
Advertisment
Advertisment