Advertisment

Elephant Attack Viral Video : हाथी के साथ मस्ती करना पड़ा भारी, सूंड से ऐसा मारा कि देखकर कांप जाएगी रूह

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती हाथी के साथ मस्ती कर रही होती है लेकिन उसकी मस्ती भारी पड़ जाती है. युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कुछ हो सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की के साथ घटना होती है. लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

हाथी के साथ मस्ती पड़ जाती है भारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी और एक लड़की नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी और लड़की दोनों एक-दूसरे के करीब हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की के हाथ में एक केला है, जिसे उसने हाथी को खिलाने के लिए रखा है लेकिन वह उसे खिला नहीं रही है.

लड़की को नहीं पता कि इसका परिणाम क्या होगा? लड़की हाथी के साथ मस्ती कर रही है लेकिन यह उसे ठीक नहीं लगता और वह गुस्सा हो जाता है. हाथी इतना गुस्से में आ जाता है कि वह लड़की पर अपनी सूंड़ से वार कर देता है. हाथी के प्रहार करते ही लड़की अचानक जमीन पर गिर जाती है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की को मामूली चोटें आई होंगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- आखिर जो बाइडेन को कुछ हो गया है, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

युवती को देख यूजर्स ने क्या बोला?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि हाथी ने सही काम किया है वो भी रील बनाने वाले युवतियों को पसंद नहीं करता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि हाथी रीलबाज नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि अरे हाथी को केला दे देती तो ऐसा नहीं होता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- भगवान राम की शक्ति के आगे अमेरिका ने भी झुकाया सिर, यकीन नहीं हो रहा तो देख लें ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

elephant attack viral video Elephant Elephant attack video elephant video attacking
Advertisment
Advertisment