Advertisment

मालिक की खराब तबीयत की खबर सुनकर अस्पताल पहुंच गया हाथी, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका भी दिल भर जाएगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हाथी को देख आप दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी अस्पताल में आता है और वह क्यों आता है यह जानकर आप चौंक जाएंगे. 

Advertisment

अपने मालिक को देखने पहुंच अस्पताल

हाथी अपने मालिक से मिलने आया है, जिसने बचपन से हाथी की देखभाल की थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी अस्पताल आता है और अपने मालिक के पास जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी की देखभाल करने वाला शख्स बिस्तर पर लेटा हुआ है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स की तबीयत ठीक नहीं है और वह आखिरी कुछ मिनट गिन रहा है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! आखिर मगरमच्छ के साथ कैसे कोई कर सकता है जिम, नहीं हो रहा है किसी इंसान को यकीन, देखें वीडियो

हाथी को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, हाथी को अपने असाध्य रूप से बीमार केयरटेकर को अलविदा कहने के लिए अस्पताल लाया गया. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये दिल को कचोटने वाला पल है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में इस वीडियो ने दिल को झकझोर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि लोग कहते हैं कि जानवर महसुस नहीं करते हैं लेकिन ये क्या है? आप हाथी की स्थिति को देख सकते हैं, वो कैसे प्यार से मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि हाथी कैसे उनसे मिल रहा है, सच में इस वीडियो ने रुला दिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- हर दिन मौत का इंतजार करता है युवक, नहीं हो रहा यकीन तो देखिए ये वीडियो बताएगा सबकुछ!

Source : News Nation Bureau

Viral News elephant video trending Video viral on Social-Media Elephant Viral Video Viral Video elephant video
Advertisment
Advertisment