Advertisment

एल्विश यादव ने ट्वीट कर BOAT के मालिक अमन गुप्ता पर बोला हमला, जानें क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट करते हुए एल्विश यादव ने बोट के मालिक अमन गुप्ता को घेरा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending news

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव ने बोट के मालिक अमन गुप्ता को टैग कर उन पर हमला बोला है. एल्विश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि @RockWithboAt कंपनी अपने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए व्यक्तिगत उपहास का उपयोग करके एक नए निचले स्तर पर पहुंच गई है. यह अपमानजनक है. ये हरकत बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. इस पर माफ़ी अपेक्षित है, अन्यथा मैं व्यक्तिगत रूप से #ElvishArmy से आपके उत्पाद न खरीदने का आग्रह करूंगा. एल्विश ने अमन को टैग करते हुए लिखा कि यदि आप अपना प्रोडक्ट अपनी योग्यता के आधार पर नहीं बेच सकते, तो दूसरों पर कीचड़ उछालने का सहारा न लें. 

Advertisment

अमन गुप्ता को एल्विश ने घेरा

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई युवक गाना सुन रहे हैं, तो वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये युवक बोट (BOAT) के स्पीकर से गाना सुन रहे हैं. वीडियो में युवक एक हिंदी फिल्म का गाना सुन रहे हैं, लेकिन इसी दौरान एक युवक कहता है कि एल्विश भाई का गाना आया है, बजाओ. युवक की इस बात पर वहां मौजूद सभी युवा नाराज हो जाते हैं और स्पीकर तोड़ने पर उतारू हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक इसे तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन युवक बोट का स्पीकर नहीं तोड़ पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भारत की सड़कों पर अचानक कहां से आ गए इतने सारे अवतार, वायरल हो रहा वीडियो

Advertisment

आखिर एल्विश ने क्यों किया ऐसा ट्वीट

इस के वीडियो वायरल होने के बाद बोट के आधिकारिक हैंडल से एक कॉमेंट किया गया. जो पूरे विवाद की जड़ है. एल्विश यादव ने वीडियो शेयर किया है. साफ देखा जा सकता है कि बॉट ने कमेंट किया है. एल्विश ने हैशटैग का सहारा लेते हुए इंस्टाग्राम पर #ShameOnAmanGupta को ट्रेंड कराने की कोशिश की है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Aman Gupta YouTuber elvish yadav Elvish Yadav
Advertisment
Advertisment