Advertisment

Viral Video: समंदर किनारे नजारे का लुत्फ ले रहे थे, अचानक गिरा पहाड़

एक ऊंची चट्टान का एक हिस्सा अचानक नीचे गिर गया. नीचे मौजूद पर्यटक जैसे-तैसे अपनी जान बचा कर भागे, देखिए अब आगे क्या हुआ...

author-image
Sourabh Dubey
New Update
viral-video

viral-video( Photo Credit : news nation)

...मौत बनकर टूटी चट्टान! खबर ब्रिटेन से है, जहां एक हालिया वीडियो ने हर किसी को दहला कर रख दिया है. दरअसल इंग्लैंड के डोरसेट स्थित जुरासिक तट पर मौजूद गोल्डन गेटवे से एक डराने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुछ पर्यटक समंदर किनारे खड़े होकर नजारों का लुत्फ उठा रहे थे, तभी एक दिल दहलाने वाली आवाज पूरे तट पर गूंज उठी. यहां दूर खड़ा एक और अन्य पर्यटक मोबाइल में वीडियो बना रहा था, जिसमें एक खौफनाक मंजर कैद हो गया. 

Advertisment

इस वीडियो में 150 फीट ऊंची चट्टान का एक हिस्सा गिरता नजर आ रहा है, जिसके नीचे खड़े कई पर्यटक जल्द बाजी में इधर-उधर भाग रहे हैं. प्राकृतिक आपदा का ये रौद्र रूप देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया, मौके पर मौजूद पर्यटक इस पूरी वीडियो को अपने कैमरे में कैद कर लेता है. बाद में इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर देता है, जहां से ये वीडियो खूब वायरल हो जाती है. अबतक इसे बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं, साथ ही बड़ी मात्रा में लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. हालांकि सभी पर्यटक मौके से उस जगह से तितर-बितर हो जाते हैं, लिहाजा किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं थी. हालांकि इस वीडियो ने लोगों को बुरी तरह डरा दिया है. 

बता दें कि डोरसेट काउंसिल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए हादसे की सूचना देते हुए भूस्खलन का जिक्र किया. साथ ही सुरक्षा एहतियात के तौर पर चट्टान के ऊपर दक्षिण पश्चिम तट रूट को फिलहाल के लिए बंद कर दिया है. 

फिलहाल सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां एक और कुछ यूजर्स इसे बेहद ही खतरनाक, डरावनी और जानलेवा हदसा बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग प्रशासल और घूमने आए पर्यटकों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News off beat news viral video social media viral videos trending news collapse Viral trending news
Advertisment
Advertisment