Advertisment

सुंदर लड़की को देखने के चक्कर में घुस गया ट्रक के अंदर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

'सावधानी हटी दुर्घटना घटी' ये लाइन हर उस क्षेत्र में लिखी जाती है जहां खतरा होता है. आमतौर पर ये लाइन आपको सड़कों पर सुरक्षा संबंधी निर्देश देने के लिए साइन बोर्ड पर लिखी जाती है. जब कोई व्यक्ति सड़क पर चलता है तो उसे इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वह अपनी बाइक या कार सावधानी से चलाए ताकि कोई घटना न घटे, लेकिन इन सबके बावजूद भी दुर्घटनाएं हो ही जाती हैं. जैसे इस युवक को ही देख लीजिए कि वो सुरक्षा के साथ ही बाइक चला रहा था इसके बाद भी एक्सीडेंट का शिकार हो गया है.

Advertisment

युवती की चक्कर में हुई एक्सीडेंट

हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नैरो सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही जारी है. इसी दौरान एक युवक बाइक से आ रहा था और बहुत सावधानी से बाइक चला रहा था, लेकिन युवक को क्या पता था कि उसकी एक गलती इतनी महंगी पड़ जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक से जा रहा है, तभी बगल से एक लड़की गुजर रही है, युवक अचानक लड़की को देखने लगता है और फिर आगे जा रहा ट्रक रुक जाता है. युवक सीधे ट्रक से जा टकराया. जिस तरह से युवक ने टक्कर मारी है, उससे उसे चोट लगी होगी. गनीमत रहती है कि युवक ने हेलमेट लगाया था तो बच गया. 

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हेलमेट नहीं होता तो हॉस्पिटल के दर्शन भी हो जाते. एक यूजर ने लिखा कि भाई तो ये आम बात है लेकिन एक्सीडेंट होना ये दुखद है.

एक यूजर ने लिखा कि भाई के साथ बुरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा कि भाई गिरने के बाद भी देखते जा रहा है कितनी प्यारी युवती होगी. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आप देख सकते हैं कि इस तरह से ही लोग मरते हैं भाई ऐसा आगे से नहीं करना.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ट्रेन में सफर कर रहे लोगों ने कोच को समझ लिया कूड़ादान, फैलाई इतनी गंदगी कि हो रही है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती

Source : News Nation Bureau

accident news today accident news accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment