Advertisment

भगवान की भक्ति में लीन डॉग महाराज, हर रोज आरती में होते हैं शामिल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ते की भक्ति देखकर आप दंग रह जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

हर शाम आते हैं ये महाराज

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता मंदिर में घुस जाता है. वीडियो में एक युवक बता रहा है कि हर शाम मंदिर में 7:30 बजे आरती होती है और वह ठीक इसी समय पर आ जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह आराम से मंदिर में आती है. युवक वीडियो में बता रहा होता है कि जब मंदिर का पुजारी शंखनाद करता है तो वह भी अपनी आवाज में शंखनाद करता है. कुत्ता पुजारी के साथ खड़ा होता है और बड़े सम्मान के साथ पूजा करता है. यह मंदिर हनुमानजी का बताया जाता है. हालांकि, ये वीडियं कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudhir Kudalkar (@sudhirkudalkar)

Advertisment

ये भी पढ़ें- भगवान नहीं भेजना ऐसा मददगार...सच में देख दिमाग हो जाएगा एकदम से सन्न, वायरल हो रहा है वीडियो

कुत्ते को देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सच में ये वीडियो दिल को झकझोर देने वाला है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई कुछ भी कहिए, इस दुनिया में कुत्ते सबसे अधिक वफादार होता है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये भी तो भगवान का ही रूप है तो क्यों नहीं ईश्वर की पूजा करेगा. एक यूजर ने लिखा कि बजरंग बली का भक्त होना अपने आप में गर्व है भाई. सच में वीडियो ने भावुक कर दिया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Dog Video Viral News Viral Aarti Dog Video Arriving at the time of Aarti
Advertisment
Advertisment