Advertisment

इस DOG का वीडियो देख हर कोई है हैरान, हो रहा है तेजी वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video dog

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया भी अजीब है, यहां ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप वाकई हैरान रह जाएंगे. आपने पहले भी सोशल मीडिया पर कुत्तों का यह मजेदार वीडियो और कुछ अलग वीडियो देखे होंगे, लेकिन यह वीडियो आपको बताएगा कि कुत्ते भी शानदार अभिनेता होते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक कुत्ते को एक्टिंग की ट्रेनिंग देता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या वाकई में कुत्ते शानदार अभिनेता होते हैं?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कुत्ते को ट्रेनिंग दे रहा है कि बिल्ली को पिंजरे के अंदर कैसे लाना है. कुत्ता ध्यान से समझता है. एक पल के लिए सोचिए, क्या कोई कुत्ता सच में ऐसा कर सकता है? लेकिन कुत्ते ने सभी को हैरान कर दिया है. कुत्ता उसी तरह काम करता है जैसे उसे ट्रेनिंग किया जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता पहले पिंजरे में एक स्टीक रखता है और फिर वहां से चला जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruby Nance (@_ruby.the.labrador_)

Advertisment

तभी बिल्ली वहां आती है यह देखने के लिए कि क्या होता है. बिल्ली हरकतें भी इस तरह करती है कि ऐसा लगता है मानो उसे भी ट्रेनिंग दी गई हो. कुत्ता देखता है कि जैसे ही बिल्ली अंदर जाती है तो वह गेट बंद कर देता है.

ये भी पढ़ें- ज्यादा फोन यूज करने वाले को मार सकता है सांड, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दोनों पेड एक्टर हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैंने पहले कभी किसी बिल्ली को कुत्ते से परास्त होते नहीं देखा है. एक यूजर ने लिखा कि खेलों में तब तक मज़ा आएगा जब तक वह आपको अंदर जाने के लिए बरगलाती नहीं है और आपको बंद नहीं कर देती है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते तो एक्टर होते ही हैं, इसमें कोई शक नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है.

Source : News Nation Bureau

Dog Video Video viral on Social-Media Viral Video Viral Dog Video Viral News
Advertisment
Advertisment