Advertisment

बिना सिर वाले गार्ड को देख हर कोई रह गया हैरान, जानिए क्या है इसके पीछे का रहस्य!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों फोटो वायरल होते रहते हैं. कुछ फोटो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है, ये तस्वीर भी कुछ ऐसा ही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending news

वायरल फोटो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है. मतलब देखने के बाद मन में कई सवाल रह जाते हैं. जैसे हम आपके साथ एक फोटो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिमाग सुन्न हो जाएगा. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हैं? अगर हम आपसे कहें कि एक बिना सिर वाले शख्स की तस्वीर सामने आई है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें भी इसका एहसास नहीं हुआ लेकिन इस फोटो ने सभी को हैरान कर दिया है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- इस स्टंट वीडियो से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच छिड़ गई है बहस, देख हो जाएंगे हैरान

आखिर गार्ड का सिर कहां पर है? 

इस शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि एक बिना सिर वाला शख्स बैठा हुआ है. फोटो में आप देख सकते हैं कि उसने गार्ड का कपड़े पहना हुआ है. फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी दुकान की रखवाली कर रहा है, लेकिन सबसे हैरानी की बात यह है कि उसका सिर कहां है? इससे लोगों के बीच कई सवाल उठ रहे हैं और हर कोई यही पूछ रहा है कि क्या वाकई इस शख्स का सिर नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Media (@rajsinghmedia_123)

Advertisment

लोगों ने देख क्या कहा?

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. फोटो को शेयर करते हुए लिखा, बिल्कुल भ्रमित करने वाला परिप्रेक्ष्य नहीं. लेकिन 100% यकीन है कि वह गर्दन में अकड़न के साथ जाग रहा है. इस फोटो के ऊपर कई सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं वास्तव में इसका पता नहीं लगा सकता हूं, आखिर इसका सिर कहां पर है? एक यूजर ने लिखा कि हम क्या देख रहे हैं गार्ड ने अपने सिर को कहां छिपा रखा है. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये रहस्यमई गार्ड लग रहा है. क्या कोई बता सकता है कि इसने सिर रखा है.

HIGHLIGHTS

  • गार्ड का सिर कहां है
  • सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर
  • फोटो को देख लोग गए डर
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Photos Viral News Viral Pics
Advertisment
Advertisment