Advertisment

Viral Photo : फैंस ने शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो, वायरल हुई तस्वीर

क्या आप महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं? तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए. देखिए कैसे एक युवक धोनी के लिए इतना प्यार करता नजर आया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending

कार्ड पर धोनी की फोटो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और शानदार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग की लिस्ट बहुत बड़ी है. जब धोनी ग्राउंड पर होते हैं तो सब धोनी-धोनी करते हैं. सबकी जुबान पर धोनी, दिल में धोनी और दिमाग में धोनी मतलब ये पागलपन है, जो धोनी के लिए ही हो सकता है. धोनी की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि धोनी को भी अंदाजा नहीं होगा कि उन्हें प्यार करने वाले कितने लोग हैं.

Advertisment

उनके समर्थक उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. ये प्यार और जज्बा सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के लिए ही देखा जा सकता है. आप सोच रहे होंगे कि आज हम धोनी और उनके फैन्स की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए आपको बताते हैं.

इस खबर को पढ़ें- जब अनारकली गेटअप में भारतीय महिलाओं ने टाइम्स स्क्वायर पर किया डांस, देखें वीडियो

कार्ड पर धोनी की फोटो

सोशल मीडिया पर धोनी का एक बहुत बड़ा फैन वायरल हो रहा है. इस फैन ने ऐसा काम किया है कि हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है. आपको बता दें कि धोनी के एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर धोनी की फोटो और जर्सी का नंबर छपवा लिया.

Advertisment

ये प्यार सिर्फ धोनी के लिए हो सकता है

दरअसल आपको बता दें कि यह कार्ड रायगढ़ जिले के तमनार विकासखंड के कुडेकेला मिलुपारा गांव निवासी दीपक पटेल का क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा फैन है. दीपक की शादी 7 जून को है, अब उनका कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल कार्ड से पता चलता है कि धोनी कितने लोगों की जिंदगी में अहमियत रखते हैं.

इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें देखा गया है कि धोनी से मिलने के लिए उनके फैन्स क्या कुछ नहीं करते. हाल ही में आपने वह वीडियो देखा होगा, जब धोनी ट्रैफिक में अपने एक फैन से कार की खिड़की खोलकर सेल्फी क्लिक करवाते हैं. वह पल भी देखने लायक था. धोनी के फैन्स का कहना था कि ये शख्स दुनिया का सबसे खुशनसीब शख्स है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • धोनी का एक बहुत बड़ा फैन वायरल हो रहा है
  • जर्सी का नंबर छपवा लिया
  • सोशल मीडिया पर कार्ड

Source : News Nation Bureau

MS Dhoni Indian Cricket Mahendra Singh
Advertisment
Advertisment