Advertisment

बाघ के शावकों के लिए मादा कुत्ता बनी सहारा, वीडियो देख दिल जाएगा पिघल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral wildlife video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई सोच रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है? आपको बता दें कि सोशल मीडिया की दुनिया में एक के बाद एक कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो वाकई इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें शेर के बच्चे मादा कुत्ते के पास जाते हैं और कुछ ऐसा करते हैं कि कोई भी यकीन नहीं कर पाता. 

मां की भूमिका में नजर आ रही फीमेल डॉग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ के बच्चे बड़े आराम से दूध पी रहे हैं. ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि मादा कुतिया बाघ के बच्चे को बड़े आराम से दूध पीने दे रही है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जब एक नहीं बल्कि तीन बाघ के बच्चे मौजूद हैं. 

ये तीनों भी उनके साथ खेल रहे हैं. बाघ के बच्चे को लगता है कि यही उसकी असली मां है. यह वीडियो कहां का है. इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि वाइल्डलाइफ से जुड़े ऐसे कम ही वीडियो देखने को मिलते हैं. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई ये तो प्यारा वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि मां तो मां ही होती है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये दिखाता है कि मां का दिल बहुत बड़ा होता है, वो बच्चे किसी की भी हो वो मदद करने के लिए पीछे नहीं हटते हैं.  एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल है सच में बहुत क्यूट वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि सभी प्रजातियों के लिए एक महान मां बनने के लिए एक  महिला पर भरोसा कर सकते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने तारीफ की है.

Source : News Nation Bureau

Viral News viral video today Viral Jungle Video
Advertisment
Advertisment