Advertisment

दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर दो लड़कियों के बीच भयंकर बहस, वायरल हुआ लाइव वीडियो

Delhi Metro Video:सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
helicopter

दिल्ली मेट्रो वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

Delhi Metro Viral Video: क्या ऐसा दिन आएगा जब दिल्ली मेट्रो के अंदर से कलह के वीडियो आना बंद हो जाएंगे? ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब सीधा होगा ना? आज की तारीख में दिल्ली मेट्रो जंग का मैदान बन गई है. दिल्ली मेट्रो से हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आश्चर्य होता है कि क्या यात्री ऐसा भी कर सकते हैं? दरअसल, एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिला यात्री आपस में भिड़ गई हैं. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सीट के लिए लड़ रही हैं लड़कियां

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती दूसरे युवती से बहस लड़ा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच तू-तू मैं हो रहा है. एक युवती कहती है कि ये तेरे बाप का है. इस पर वीडियो में दिखाई दे रही है युवती भी पलट कर जवाब देती है. 21 सेकेंड की क्लिप में दोनों युवती लगातार एक दूसरे के ऊपर टूटी पड़ रहती है. 

Advertisment

दोनों के बीच सीट को लेकर विवाद हुआ है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये दिल्ली मेट्रो का है, हालांकि हमारे पास वीडियो से संबंधित स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए वीडियो को पुष्टि नहीं कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- हेलीकाप्टर में पैराशूट क्यों नहीं होता...क्या आप जानते हैं इसके पीछे का ये अहम रिजन?

अब जरुरी है पुलिस बल की तैनाती

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो में सफर करना अब इतना आसान नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो अब मेट्रो में आम बात हो गई है और आए दिन देखने को मिल रही है. हम देखते-देखते थक गये हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा पूरी दिल्ली मेट्रो में देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो में पुलिस बल की तैनाती अब जरूरी हो गई है, नहीं तो एक दिन खून-खराबा हो जाएगा. 

Source : News Nation Bureau

Viral Delhi Metro Video Delhi Metro Video Delhi Viral Metro Video Metro Video
Advertisment
Advertisment