Advertisment

हाथी और मगरमच्छ के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आख़िर में जान बचाकर भागना पड़ा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
wildlife video

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में वन्य जीवन से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे कि क्या हाथी को किसी से डर नहीं लगता? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हाथी का अलग रूप देखकर आप चौंक जाएंगे. हाथी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

हाथी और मगरमच्छ के बीच भिड़ंत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी और उसका बच्चा साथ नजर आ रहे हैं. वो जंगल के बीचोंबीच शान से गूम रहे हैं. इस दौरान उन्हें पानी का को छोटा सा गढ्डा दिखता है, जिसमें वो जाने लगते हैं लेकिन हाथी को ये पता नहीं होता है कि उसमें पहले से ही मगरमच्छ पानी के अदंर छिपा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी और उसका बच्चा जैसे ही पानी के अंदर जाता है. मगरमच्छ एकदम से एक्टिव हो जाता है और हाथ को भी एहसास हो जाता है कि पानी में कोई जानवर है. वो मौके को भांपकरक मगरमच्छ पर अटैक शुरू कर देता है. हाथी मगरमच्छ के पीछे पड़ता है और उसे मारने लगता है. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में हिंदुओं को मुस्लिम नाम रखने पर मिल रही है जॉब, दिल और दिमाग को झकझोर देगा ये वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडिय को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि हाथियों के आगे किसी की नहीं चलती है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भले ही जंगल का राजा शेर होता होगा लेकिन जंगल में हाथी की ही चलती है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि हाथियों की ताकत अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है, हमने कुछ दिन पहले देखा कि शेर भी हाथी के सामने झुक जाते हैं और डरकर भाग जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि किसने शेर को जंगल का राजा बनाया था?

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस से युवक ने गर्लफ्रेंड बनाने की लगाई गुहार...फिर मिला ऐसा जवाब कि देख लोग भी हुए हैरान

Source : News Nation Bureau

viral video today Viral Wildlife Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment