Advertisment

जंगल का राजा शेर भैंसे के सामने नतमस्तक, नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
wildlife video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडयो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद रोंगेटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक जंगल से वीडियो सामने आया है, जिसमें दो भैंसों की ताकत को देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

शेर का टूट जाता है अहंकार

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर दो भैंसों का पीछा कर रहा है. भैंसें अपनी जान बचाने के लिए भाग रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि अब भैंसों की जान नहीं बच पाएगी. शेर उन पर हमलावर मोड में है. हालांकि कुछ देर बाद पूरा नजारा पलट जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भागती हुई दो भैंसों में से एक भैंस पीछे मुड़कर शेर के सामने खड़ी हो जाती है. ये देखकर शेर एक पल के लिए डर जाता है लेकिन यहां भैंस की हिम्मत की सराहना करनी चाहिए क्योंकि उसने हिम्मत दिखाई और शेर का अहंकार चूर कर दिया. हालांकि आगे क्या होता है इसका वीडियो सामने नहीं आया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- डिलीवरी पैकेट के साथ मुफ्त में मिला कोबरा, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि सच में ऐसा लगा कि अब भैंसों की मौत निश्चित है, लेकिन एक भैंस ने पूरा खेल ही बदल दिया. एक यूजर ने लिखा कि भाई जंगली भैंसे खतरनाक होते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जंगल का वीडियो हैरान करने वाला है. वीडियो पर कई लोगों ने भैंसों की हिम्मत को सलाम किया है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जंगली भैंसे जंगली ही होते हैं, इसमें भूलने वाली बात नहीं होनी चाहिए. बाकी इस भैंसे ने हिम्मत दिखाई ये बड़ी बात है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Lion Video Wildlife Video Wildlife Video Viral Lion Buffalo Fight Video
Advertisment
Advertisment