Advertisment

Viral Video: बस में महिलाओं के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़, वजह जान होंगे हैरान!

बस में फ्री सीट पर बैठने को लेकर दो महिलाओं में जबरदस्त लड़ाई हुई है. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिलाओं एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाते हुए दिखती हैं. इस दौरान वो दोनों महिलाएं एक दूसरे के आरोप बाल खींचते हुए भी दिखती हैं.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Fight Between Two Womens  1

महिलाओं के बीच जबरदस्त लड़ाई( Photo Credit : X/@TeluguScribe )

Hyderabad Viral Video: बस में फ्री सीट पर बैठने को लेकर दो महिलाओं में जबरदस्त लड़ाई हुई है. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिलाओं एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाते हुए दिखती हैं. इस दौरान वो दोनों महिलाएं एक दूसरे के बाल खींचते हुए भी दिखती हैं. महिलाओं के बीच होती बेरहम लड़ाई को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment

किसने शेयर किया है ये वीडियो

एक्स पर ये वीडियो @TeluguScribe नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में बताया गया है कि 'हैदराबाद से नगर कुरनूल आने वाली बस में सीट के लिए महिलाओं में मारपीट.' 11 जून को पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक वीडियो पर 1 लाख 35 हजार 100 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं वीडियो पर बड़ी संख्या में लाइक्स और रीपोस्ट भी मिले हैं. महज 20 मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उन दोनों महिलाओं के बीच लड़ाई होती है. 

यहां देखें महिलाओं के बीच लड़ाई का वीडियो

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो के शुरुआत में, एक महिला दूसरी महिला के बाल खींचते हुए दिखती है. तभी दूसरी महिला पहली महिला को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है. इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई शुरू हो जाती है. वे महिलाओं एक-दूसरे पर तबाड़तोड़ थप्पड़ बरसाने लगती हैं. ये लड़ाई यही नहीं रुकती है, महिलाएं एक-दूसरे के बाल भी खींचने लगती हैं. कथित तौर महिलाओं के बीच लड़ाई फ्री बस टिकट को लेकर हुई थी. इस दौरान बस में बैठे एक यात्री ने महिलाओं के बीच लड़ाई को अपने कैमरे में कैद कर लिया. बाद में, यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. 

Advertisment

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

शेयर किए जाने के तुरंत बाद ही यह वीडियो वायरल हो गया और इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया. एक्स पर वायरल इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. लोगों ने 'मुफ्ट सीट पहल' को लेकर नाराजगी जताई है. उनका कहना है कि इस पहल को रद्द किया जाना चाहिए, क्योंकि इससे यात्रियों के बीच झगड़ा होने के मामले सामने आ रहे हैं. जबकि अन्य नेटिजंस ने महिलाओं के व्यवहार की आलोचना की.

Source : News Nation Bureau

Women fight in bus Women fight in Hyderabad Viral Video
Advertisment
Advertisment