Advertisment

फ्लाइट अटेंडेंट ने FLIGHT में मनाया अपनी बेटी का बर्थडे, यात्रियों ने खूब जताया प्यार

एक बच्ची का जन्मदिन एक विमान में मनाया जाता है, जहां उसकी माँ फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम करती है. ये वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हवाई यात्रा से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं, उन वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि हवाई यात्रा करना बेहद सुखद होता है. आपने देखा होगा कि सफर के दौरान पायलट यात्रियों का मनोरंजन भी कराते हैं. ऐसा होने पर सभी यात्रियों के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान आ जाती है, जो सुखद यात्रा के लिए ऊर्जावान साबित होती है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कुछ न कुछ रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- कार करने पहुंचे शेरों के पीछे भैंसों ने लगा दी दौड़, शिकारियों को पड़ गया जान बचाना भारी

बेटी के साल होने पर उड़ती प्लेन में 

हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें एक फ्लाइट अटेंडेंट की बेटी का जन्मदिन है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेन का पायलट आता है और कहता है कि आज ये प्यारी गुड़िया एक साल की हो गई है. आज इसका जन्मदिन है. आप बच्ची को ढेर सारा प्यार आशीर्वाद दें. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची भूरे रंग की प्यारी सी फ्रॉक में नजर आ रही है. वहीं उसकी मां ने उसे पकड़ रखा है. यह नजारा देखकर सभी यात्री बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं. माँ बच्चे को कुछ यात्रियों से मिलवाती है, जहाँ सभी लोग बच्चे के प्रति प्यार व्यक्त करते हैं. यह पल वाकई एक मां के लिए बेहद खास पल होता है जब वह अपनी बेटी के जन्मदिन के साथ होती है. आपको ये वीडियो कैसा लगा, अपनी राय जरूर दें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JOEL LAL J (@joellalj)

Advertisment

यात्रियों ने जताया खूब प्यार

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं, कुछ लोगों के जवाब एक जैसे ही हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक मां के लिए ऐसा करना बहुत बड़ी बात है, वह जहां काम करती है वहां उसकी बेटी के सामने उसकी इज्जत होती है. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है भगवान आपको बच्ची को ढेर सारा प्यार दे. एक यूजर ने लिखा कि आज का सफर बहुत सुहाना रहा. एक यूजर ने लिखा कि आज बेटियों को इस तरह प्यार मिल रहा है, फिर भी वे आज कुछ कर पा रही हैं.

Source : News Nation Bureau

Trending Video birthday special trending news Flight
Advertisment
Advertisment