Advertisment

मूर्ख लोगों ने अपने मजे के लिए कुत्ते के साथ किया ऐसा काम, देखें वीडियो

सोशल मीडिया किसी फन फैक्ट्री से कम नहीं है. यहां ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि वाकई दिन बन जाए

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Dog viral video

वायरल खबर( Photo Credit : Social media)

सोशल मीडिया किसी फन फैक्ट्री से कम नहीं है. यहां ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि वाकई दिन बन जाए. इस वीडियो को देखने के बाद भी आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कुत्ते को कुछ इस तरह से बनाया गया है कि उसे देखकर हंसी आ सकती है, लेकिन कुत्ते के शरीर पर ऐसा करना कतई मंजूर नहीं है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको हंसी आ सकती है लेकिन गुस्सा आना भी जायज है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- पाकिस्तान का हाल देख हैरान रह जाएंगे आप, पाकिस्तानी कह रहे हैं- 'भारत बना रहा है अपना गुलाम'

कुत्ते के शरीर ऐसा क्यों?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर सामने से एक कुत्ता आता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कुत्ते के शरीर पर कुछ किया गया है. जब आप कुत्ते को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि किसी ने कुत्ते के शरीर पर बाघ का रंग चढ़ाने की कोशिश की गई है यानी किसी ने अपने मजे के लिए कुत्ते के शरीर पर उसी तरह पट्टी बना दी जैसे बाघ के शरीर पर पट्टी बनी होती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by unconditional love 💞 (@paw_love22)

वीडियो देख लोग गए भड़क

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा कि कुत्ता बहुत खतरनाक लग रहा है. ऐसे कुत्ते धरती के लिए दुर्लभ हैं. एक यूजर ने लिखा कि जिस शख्स ने कुत्ते के साथ ऐसा किया है वो बिल्कुल गलत किया है. वह इंसान नहीं है. कुत्ते के साथ ऐसा करना सही नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते के शरीर पर ऐसा करने वाले लोग बहुत ही मूर्ख हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ता फनी लग रहा है लेकिन ये मजे के लिए सही नहीं है.

HIGHLIGHTS

  • इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है
  • कुत्ता बहुत खतरनाक लग रहा है
  • ये मजे के लिए सही नहीं है

Source : News Nation Bureau

Dog Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment