Advertisment

Mexican Food Blogger Viral video : कोलकाता की मशहूर कचौरी खाकर विदेशी फूड ब्लॉगर हुआ बीमार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Mexican Food Blogger Viral video: एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मैक्सिकन फूड ब्लॉगर की तबीयत बिगड़ गई है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि कचौरी खाने से तबीयत खराब हो गई है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Mexican food blogger viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Mexican Food Blogger Viral video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मैक्सिकन फूड ब्लॉगर कोलकाता के मशहूर कचौरी वाले के पास जाता है और फिर जो होता है वह वाकई चौंकाने वाला है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

फूड ब्लॉगर की बिगड़ी तबीयत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फूड ब्लॉगर मशहूर कचौरी वाले से कचौरी खरीदता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कचौरी की प्लेट लेता है और वहां से चले जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह खाने के बाद अपना अनुभव बता रहा है. वह बता रहा है कि कचौरी बहुत तीखी और मसालेदार थी. खाते समय उसके रोंगटे खड़े हो गए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उसकी तबीयत बिगड़ जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी तबीयत इतनी खराब हो जाती है कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता है. हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है, ये नहीं कहा जा सकता. इसके अलावा कचौरी वाला हाइजीन के नाम पर भी घोटाला कर रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- दुनिया के इन पांच देशों की लड़कियां अपनी खूबसूरती से देती हैं चौंका, रशियन गर्ल्स भी हैं शामिल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है. अगर कोई भारत का अपमान कर वीडियो में दिख रहे युवक को ट्रोल कर रहा है तो यह गलत है. एक यूजर ने लिखा कि भाई तुम्हें पता है कि ये खाना ऐसा है तो फिर इसे खाने क्यों गए? एक यूजर ने लिखा कि भाई ये सब व्यूज के लिए कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपने बहुत बढ़िया ड्रामा किया है, वीडियो वायरल हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि भारत में हर कोई व्यूज के लिए आता है.

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Viral Today Viral Viral Video mexican food blogger viral video
Advertisment
Advertisment