Advertisment

Viral Video: दोस्तों ने कमरे के अंदर खेला क्रिकेट मैच, देख लोग बोले- 'अरे हमें भी खेलना है'

क्या आपको क्रिकेट खेलना पसंद है, अगर हां तो यह खबर आपके लिए है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें कुछ दोस्तों ने एक छोटे से कमरे में क्रिकेट मैच खेला है

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आपको क्रिकेट खेलना पसंद है, अगर हां तो यह खबर आपके लिए है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें कुछ दोस्तों ने एक छोटे से कमरे में क्रिकेट मैच खेला है. यह सुनकर आप जरूर हैरान रह गए होंगे लेकिन हकीकत यही है. दोस्तों ने घर पर एक शानदार क्रिकेट मैच का आयोजन किया. वैसे तो क्रिकेट मैदान का खेल है, लेकिन दोस्तों ने दिखा दिया है कि वे चाहें तो कुछ भी कर सकते हैं. इस वीडियो को लोगों के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है. अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो आपको यह वीडियो पसंद आएगा.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने फोटो शेयर कर पूछा सवाल, क्या आप बता सकते हैं इसका जवाब

रूम के अंदर खेला क्रिकेट

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ दोस्त के कमरे के अंदर नजर आ रहे हैं. हर कोई क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि सभी आराम से क्रिकेट खेल रहे हैं. हालांकि यह वीडियो मनोरंजन की दृष्टि से बनाया गया है. आप यह भी जानते हैं कि यह खेल यहाँ नहीं खेला जा सकता है. इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि दोस्तों के बीच एक बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. अब ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई साथ में इस तरह गेम खेल रहा हो. अब तो उसकी जगह मोबाइल ने ले रखा है. आपको यह वीडियो कैसा लगा जरुर बताए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

Advertisment

दोस्ती देख हैरान हुए लोग

वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के शानदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जगह छोटी हो या बड़ी दोस्तों के वक्त की जरूरत होती है. एक यूजर ने लिखा कि भाई हमें भी क्रिकेट खेलना है और अब से घर में ही क्रिकेट खेलेंगे. एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो बताता है कि दोस्ती से बढ़कर कुछ नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि ये दोस्ती ऐसे ही बनी रहनी चाहिए.एक यूजर ने लिखा क्रिकेट नहीं मैं देख रहा हूं, मैं तो दोस्तों की दोस्ती को देख रहा हूं. वीडियो पर कई रिएक्शन मजेदार है, पढ़ने के बाद आपको अच्छा लगेगा कि दोस्तों के बारे में लोग इतना सोचते हैं. 

Source : News Nation Bureau

Cricket Cricket news Social Media Viral News
Advertisment
Advertisment