Advertisment

मेंढक और बिल्ली ने मिलकर सांप को खूब मारा, लोग बोले- 'Sanke के नाम में कलंक है'

हमने आपके साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो में सांप की स्थिति देख आपको हो सकता है कि दया आ जाए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
cat and frog beaten snake

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया में जानवरों की लड़ाई के वीडियो खूब देखे जाते हैं. कुछ जानवरों की लड़ाई इतनी खतरनाक और चौंकाने वाली होती है कि उसे देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? उदाहरण के तौर पर जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद अच्छे-अच्छों का दिमाग सुन्न हो जाएगा. जी हां आपने सही पढ़ा. हम आपको एक मेंढक और बिल्ली का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें दोनों मिलकर एक सांप को मार रहे हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- फ्लाइट के अंदर युवती के साथ मोर को सफर करता देख यात्री हुए हैरान, देखें वीडियो

सांप के साथ क्या हो रहा है?

यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मेंढक और एक बिल्ली नजर आ रहे हैं लेकिन इसमें सबसे हैरान कर देने वाला नजारा दिख रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेंढक के मुंह में सांप नजर आ रहा है. मेंढक ने सांप को अपने मुंह में कसकर पकड़ रखा है. वही बिल्ली सांप को खूब मार रही है. बिल्ली एक नहीं बल्कि कई बार को मार रही है. सांप खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन ऐसा नहीं लग रहा कि सांप की जान बच पाएगी.

Advertisment

वीडियो देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये अब तक का सबसे बेहतरीन वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि इससे सांपों की जाति कलंकित हो गई है. एक यूजर ने लिखा कि सांप को देखकर दया आ रही है, मेंढक की ताकत देखकर हैरान हूं. यानि आज सांप गलत लोगों के हाथ लग गया है. वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स चौंकाने वाले हैं, जिन्हें देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे.

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media king cobra viral video snake story Viral Video
Advertisment
Advertisment