Advertisment

Z+ सिक्योरिटी के साथ बिकते हैं फल, एक गलती पर हो जाता है अटैक, यकीन न हो तो वीडियो देख लीजिए

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि फल की दुकान को चाकू से सुरक्षा दिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral  video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Instagram)

क्या आपने किसी फल को सुरक्षा के साथ बिकते देखा है? अगर नहीं, तो हम आपको एक ऐसी दुकान का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जहां दुकानदार सुरक्षा के लिए हथियारों का इस्तेमाल करते हैं. वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या ये सच में ऐसा है? एक पल के लिए हमें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

फल की ऐसी सुरक्षा कौन करता है भाई?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक हाथ में चाकू लिए नजर आ रहा है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक ट्रेन गुजर रही है और जब ट्रेन गुजर रही है तो वह अपनी दुकान पर लटके फलों को सुरक्षा दे रहा है. यानी आप कह सकते हैं कि जब ट्रेन जा रही होगी तो यात्री खिड़की या गेट से सामान चुरा रहे होंगे, इसलिए हो सकता है कि वे अपने सामान को उन लोगों से बचाने के लिए ऐसा कर रहे हों.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Loco - Pilot 👩‍✈️🚂 (@the_train_fan)

Advertisment

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह बांग्लादेश का है. हालांकि हमारे पास वीडियो से संबंधित स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.  

ये भी पढ़ें- कीलों वाला बच्चियों ने बनाया शानदार प्रोजेक्ट, बैठन के बाद भी नहीं होता है कुछ, देखें वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बांग्लादेश में हालात बहुत खराब लग रहे हैं कि लोगों को इस तरह से अपनी दुकानों की सुरक्षा करनी पड़ रही है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये जेड प्लस की सिक्योरिटी है, अगर किसी ने कुछ गलत किया तो मर्डर हो जाएगा. वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा कि आप यहां दुकान क्यों लगाते हैं?

Source : News Nation Bureau

Viral Bangladesh Video Viral Bangladesh Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment