Advertisment

बॉबी देओल का फैन निकला डॉग, फिल्म देख बाद चढ़ा एक्टिंग का बुखार, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral News

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको कुछ ऐसा याद आएगा कि आप कहेंगे, मैंने इसे कहीं देखा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ता अपने करतब से लोगों को हैरान कर देता है. कुत्ते के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो देखने लायक है.

Advertisment

कुत्ते का स्टंट देख लोग हुए हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता नजर आ रहा है. वीडियो में कुत्ते को देखकर आप दंग रह जाएंगे कि कुत्ते ने इतने शानदार तरीके से स्टंट को कैसे अंजाम दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते ने अपने सिर के ऊपर पानी का गिलास रखा हुआ है.  आप देख सकते हैं कि कुत्ता कितने आराम से पानी का गिलास लेकर चल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कुत्ते के इस स्टंट को फिल्म एनिमल के बॉबी देवले से जोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जब शादी में मेहमानों को खुद बनाना पड़ा खाना, वीडियो हुआ वायरल!

Advertisment

कुत्ते को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते ने सभी का दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि एनिमल फिल्म का भूत सवार हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ता बॉबी देओल का फैन लगता है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि इसमें बॉबी का रूप सामने आया है.

एक यूजर ने लिखा कि एनीमल का सीन का फिल्म् काट दिया गया है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते ने वाकई लोगों को हैरान कर दिया है. इन कुत्तों को कितने दिनों की ट्रेनिंग दी गई होगी? वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाले कमेंट्स किए हैं, जो पढ़ने लायक हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्तों को देख ही प्यार हो जाता है.एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल को सुकून देने वाला वीडियो है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Everything About Nepal (@everythingaboutnepal)

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Viral Video Bobby Deol Upcoming Movies Bobby Deol animal film
Advertisment
Advertisment