Advertisment

G7 Summit Joe Biden Viral Video : आखिर जो बाइडेन को कुछ हो गया है, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ क्या होता है, उन्हें खुद समझ नहीं आता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
G7 SUMMIT ITLAY

जो बाइडेन वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

इटली में G7 ग्रुप का शिखर सम्मेलन चल रहा है, जहां कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष पहुंचे हैं. G7 शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल और यूके के पीएम समेत अन्य देशों के मेहमान हिस्सा ले रहे हैं. इस बीच पीएम मोदी भी सबमिट में शामिल होने के लिए इटली पहुंच गए हैं. इन सबके बीच एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर ये क्या हो गया? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन काफी अलग नजर आ रहे हैं.

Advertisment

आखिर बाइडेन को क्या हो गया?

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी देश के राष्ट्राध्यक्ष नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो, यूके पीएम ऋषि सुनक, जापान के पीएम समेत अन्य देशों के राष्ट्राध्यक्ष दिखाई दे रहे हैं. वहीं, अगर आप देख सकते हैं कि अमेरिका के प्रेसीडेंट भी हैं, जो घूमकर खड़े हैं. वीडियो को देखने से लग रहा है कि बाइडेन ना जाने क्या मूड़ कर देख रहे हैं. साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सभी नेता वहां पर मौजूद पैराग्लाइडर को देख रहे हैं लेकिन जो बाइडने कहीं और ही मस्त है. 

ये भी पढ़ें- भगवान राम की शक्ति के आगे अमेरिका ने भी झुकाया सिर, यकीन नहीं हो रहा तो देख लें ये वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो तेजी से एक्स पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि इटली के प्रधानमंत्री को आगे आना पड़ा और जो बाइडेन को भटकने से रोकना पड़ा. वीडियो को देख कई लोग दावा कर रहे हैं कि क्या बाइडेन को भूलने की बीमार हो गई है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इन दिनों उन्हें देखा जा रहा है कि वो ऐसी हरकते कर रहे हैं लेकिन कर रहे हैं तो क्यो? एक यूजर ने लिखा कि अगर कोई हेल्थ समस्या होता है तो जरुर पता चल जाता है.  

Advertisment

Source : News Nation Bureau

G7 Summit 2021 joe-biden Video viral on Social-Media G7 G7 Submit Viral Video US President Joe Biden Viral Video G7 Summit Joe Biden Viral Video
Advertisment
Advertisment