Advertisment

चलती ट्रेन में शौचालय के लिए युवक ने लड़ी जंग! सोशल मीडिया पर वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter/@abhijeet_dipke)

देश में हर महीने वंदे भारत और एक से बढ़कर एक लग्जरी ट्रेन देखने को मिल रही हैं. इन सबके बीच आम लोगों के मन में एक सवाल हमेशा रहता है कि सामान्य कोचों की काया पलट कब होगी. आखिर वह दिन कब आएगा जब लोग भेड़-बकरियों की तरह सफर करने को मजबूर नहीं होंगे. आपने देखा होगा कि कैसे लोगों को जनरल बोगियों में भेड़-बकरियों की तरह सफर करना पड़ता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसमें जनरल कोच का सच दिखाया जाएगा कि आज भी जनरल कोच में सफर करना कितना मुश्किल होता है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- पिता ने हाथ जोड़ा... मिन्नतें कीं, फिर भी बेटा नहीं माना, देखिए वीडियो

ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है

इस वीडियो को देखने के बाद आपको हैरानी नहीं होगी क्योंकि इस पल को आपने आज से पहले भी देखा था और आज भी देख रहे हैं. कुछ बदला नहीं है. सामान्य लोग आज भी सामान्य डिब्बों सफर नहीं जंग करते हुए अपने घर पहुंचते हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम आज सामान्य डिब्बों की क्यों बात कर रहे हैं? तो चलिए आपको बता देते हैं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि देवगिरी एक्सप्रेस में 6 मई को रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को ट्रेन के खचाखच भरे डिब्बे की बर्थ से होते हुए वॉशरूम पहुंचना पड़ रहा है. 

Advertisment

टॉयलेट में लोग सफर करने पर मजबूर

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर अभिजीत ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग जनरल कोच में सफर कर रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि अगर कोई युवक शौच लगता है तो उसे शौचालय जाने के बारे में सोचना भी एक गुनाह के सामान होगा. हालांकि आपको बता दें कि ऐसा भी हो सकता है कि शौचालय में भी लोग सफर कर रहे होंगे. ऐसे में युवक शौचलाय पहुंच भी जाए तो उसके सामने आफत ही होगी कि वो कैसे शौच करेगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक ट्रेन के ऊपरी हिस्से को पकड़कर टॉयलेट जाने की कोशिश कर रहा है. ये वीडियो बताता है कि आज भी सामान्य बोगी और सामान्य लोगों के जीवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

Source : News Nation Bureau

Train Viral News Train New Rule
Advertisment
Advertisment