Advertisment

Delhi-NCR में एक बार फिर डॉग लवर्स की दिखी दंबगई, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

दिल्ली-एनसीआर में समय-समय पर कुत्तों को लेकर कलेश के वीडियो सामने आते रहते हैं. हाल के दिनों में कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जो अपने आप में लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ऐसे कई वीडियो देखने को मिले जिनमें डॉग लवर्स की दबंगई देखने को मिली. एक बार ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कुत्ते को लेकर खूब बवाल हो रहा है. एक महिला पुलिस के सामने हंगामा कर रही है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो गाजियाबाद का है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- कैंसर मरीज महिला ने अस्पताल में लेटे-लेटे कमाएं लाखों, जानें ये पैंतरा...

क्या कुत्ते लवर्स की है ये दंबगई?

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला मोबाइल फोन निकालकर वीडियो बना रही है. महिला काफी गुस्से में लग रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला जोर-जोर से चिल्ला रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वहां पुलिस मौजूद है. इसके बाद भी महिला अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पा रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी सोसायटी का है.

Advertisment

कुत्ते के काटने पर हुआ जमकर बवाल

वीडियो को लेकर यह भी दावा किया गया है कि यह बवाल कुत्ते के काटने की वजह से हुआ है. हालांकि आपको बता दें कि इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. ये खबर पूरी तरह से वीडियो के आधार पर बनाया गया है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली में ये सब आम बात हो गई है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि कुत्ते प्रेमियों के लिए कानून बनाना पड़ेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये सब क्या दिख रहा है. इंसान हर कुत्ते से लड़ने को तैयार हो रहा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Ghaziabad Accident Video viral on Social-Media Viral Video Ghaziabad News Ghaziabad Police ghaziabad
Advertisment
Advertisment