Advertisment

MP: कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर लड़की ने किया 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर जबरदस्त डांस, प्रशासन ने थमाया नोटिस

ग्वालियर कलेक्ट्रेट में बॉलीवुड गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है. लड़की की उम्र करीब 20-21 साल बताई जा रही है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Girl Performs Bold  1

लड़की ने किया जबरदस्त डांस( Photo Credit : Social Media)

Girl Viral Video: ग्वालियर कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर में बॉलीवुड गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है. लड़की की उम्र करीब 20-21 साल बताई जा रही है. उसने काले रंग की साड़ी और गुलाबी रंग का स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है. वीडियो में वह बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवी 'मोहरा' के मशहूर गाने पर बोल्ड डांस करते हुए दिखती है. मोहरा फिल्म में इस गाने पर मशहूर अदाकारा रवीना टंडन और दिक्कत अभिनेता अक्षय कुमार ने जबरदस्त डांस किया था. 

Advertisment

वीडियो में ग्वालियर कलेक्ट्रेट जैसी दिखने वाली इमारत दिखाई दे रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर एक रील में एक यूजर ने कैप्शन लिखा है, जिसका मतलब है, 'शहर के सभी मशहूर लोकेशन जैसे किला, बैजताल या इटैलियन गार्डन में से उसने कलेक्ट्रेट को चुना.'

यहां देखें- वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Network10 (@network10news)

Advertisment

रवीना टंडन की नकल करने की कोशिश

एक मिनट आठ सेकंड की इस वीडियो में एक लड़की 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर एक्ट्रेस रवीना टंडन के डांस मूव्स की नकल करने की कोशिश करती हुई दिखाई देती है.

समाजसेवी ने की शिकायत

Advertisment

ग्वालियर के एक युवा समाजसेवी आकाश बरुआ ने वीडियो देखने के बाद ग्वालियर के एसडीएम से मामले की शिकायत की. उन्होंने एसडीएम से लड़की के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने चिंता जताई कि इस तरह के वीडियो से न केवल शहर के ऐतिहासिक स्थलों की नकारात्मक छवि बनती है, बल्कि युवाओं में गलत संदेश भी जाता है. बरुआ ने कहा, 'हर दिन बड़ी संख्या में लोग ऐतिहासिक स्थलों पर जाते हैं. अगर इस तरह के वीडियो ऐसे सार्वजनिक स्थानों पर बनाए जाते हैं, तो इससे शहर का नाम खराब हो सकता है.'

प्रशासन ने थमाया नोटिस

एक हिंदी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, जब ग्वालियर साइबर सेल ने इस वीडियो की जांच की तो पता चला कि वीडियो इंस्टाग्राम पर कामिनी पाराशर नाम की आईडी से अपलोड किया गया था. इसके बाद साइबर सेल एक्शन में आई. साइबर सेल ने कामिनी पाराशर को ई-मेल के माध्यम से नोटिस भेजा है. नोटिस में उन्हें 7 दिनों के अंदर ऑफिस में आकर अपना पक्ष रखने और वीडियो हटाने के निर्देश दिए गए हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Girl Viral Video
Advertisment
Advertisment