Advertisment

सिलेंडर पर डांस कर रही थी लड़की, गिरी ऐसी कि कमर की हड्डी गई टूट, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dance video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

रील नाम का जहर समाज में फैल चुका है और धीरे-धीरे ज्यादातर युवा इसकी चपेट में आ गए हैं. आज की तारीख में सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी किया जा सकता है. अगर मौत को भी चुनौती देना होगा तो लोग दे सकते हैं. जरा इस वीडियो को देखिए, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन इस वीडियो ने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या सिलेंडर पर डांस करना जरूरी है?

Advertisment

सिलेंडर पर खतरनाक डांस किया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सिलेंडर पर चढ़कर डांस कर रही है. लड़की बेहद खुशी से डांस कर रही है. लड़की जिस तरह से डांस कर रही है वह अपने आप में हैरान करने वाला है. लड़की डांस तो कर रही है लेकिन उसे नहीं पता कि आज उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की डांस कर रही है, इसी दौरान वह गिर जाती है.वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सीधे सिलेंडर पर गिरती है. जिस तरह से लड़की गिरी, उससे साफ है कि उसे चोट लगी होगी.

ये भी पढ़ें- गर्मी के बीच एक युवक ने सूरज को ललकारा...फिर जो हुआ, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, रील के चक्कर में तोड़ ली कमर, उतर गया भूत. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि स्टंटबाजी है और कुछ नहीं है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि सारी गलती तबले वाली की है, इतना जोर से नहीं बजाना चाहिए था. वीडियो कई यूजर्स ने फनी रिएक्श दिए हैं, जो वाकई में पढ़ने लायक है. एक एक्स यूजर ने लिखा आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- फिर एक्टिव हुआ चड्डी-बनियान गैंग, वडोदरा में एक हफ्ते में कई घरों पर किया अटैक

Source : News Nation Bureau

Viral News Dance Video Viral Video Video Viral Viral Stunt Dance
Advertisment