Advertisment

'अंकल ने किया इशारा'...चलती मेट्रो में लड़की ने किया जबरदस्त स्टंट, वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. अब ऐसा क्या होगा? आपको पता होना चाहिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिल्ली मेट्रो का है

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
delhi metro viral video

मेट्रो में स्टंट युवती करती है( Photo Credit : instagram/mishaa_official_)

अब दिल्ली मेट्रो वीडियो बनाने का बड़ा केंद्र बन गया है. चलती मेट्रो में खूब वीडियो बनाए जा रहे हैं. डीएमआरसी कई बार वीडियो क्रिएटर्स वीडियो नहीं बनाने की अपील कर चुकी है, लेकिन इन सबके बाद भी मेट्रो में लगातार वीडियो बनाए जा रहे हैं. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह दिल्ली मेट्रो का है जहां एक लड़की चलती मेट्रो में स्टंट करने लगती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. दिल्ली मेट्रो में कभी किस का वीडियो तो कभी ऐसे वीडियो जिसकी हम उम्मीद भी नहीं कर सकते.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MISHA SHARMA 🇮🇳 (@mishaa_official_)

इस खबर को भी पढ़ें- 'ये क्या देख लिया...' Delhi Metro में इस लड़की की अजीबो-गरीब हरकत, देखिए Viral Video

एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती नजर आ रही है. युवती को देखकर लग रहा है कि वह एथलीट है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कुछ करने की प्लानिंग कर रही हैं. कुछ ही देर बाद वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की हैंड होल्डर के सहारे स्टंट करती नजर आ रही है. वह मेट्रो के अंदर आसानी से स्टंट करती हैं, लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि मेट्रो यात्रा करने के लिए बनी है न कि स्टंट करने के लिए. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो का है, हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. 

Advertisment

युवती को लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर और एथलीट मीशा ने शेयर किया है. वीडियो को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब मेट्रो एक प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसे वायरल होना है. वो मेट्रो में डांस करने लगता है तो कोई कुछ भी करने लगता है.  एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो में नौटंकी चल रही है. एक यूजर ने लिखा कि किसी को चोट लग जाए तो क्या होगा. एक यूजर ने लिखा कि क्या ये स्टंट करने की जगह है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं, यूजर्स ने लड़की को ट्रोल करने की कोशिश की है.

HIGHLIGHTS

  • एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल
  • युवती ने मेट्रो में क्या कर दिया
  • युवती को देख लोग हुए हैरान
Advertisment

Source : News Nation Bureau

delhi metro news today Latest Delhi Metro News Delhi Metro Viral Video
Advertisment
Advertisment