Advertisment

ट्रैफिक के बीच डांस करते-करते सड़क पर सो गई लड़की, देख लोगों ने कहा- युवती की तबीयत खराब है क्या?

सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि आखिर क्यों?

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral News

Viral News( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में आज लगभग लोग वायरल होना चाहते हैं, आज लगभग लोग सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहते हैं, इस दौड़ में अगर कोई सबसे आगे है तो वह है आज की युवा पीढ़ी. अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. वीडियो में एक युवक या युवती ऐसा कारनामा करता है जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है.

Advertisment

अब सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या है, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है. सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए सड़क, रेलवे स्टेशन, मेट्रो और बाजार में डांस करना आम बात हो गई है. यह क्रेज इतना बढ़ गया है कि आज के युवक-युवतियां बिना सोचे-समझे कहीं भी डांस करने लग रहे हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर आज की पीढ़ी को क्या हो गया है?

ये भी पढ़ें- बंदर के सामने सांप ने मांगी रहम की भीख, देख लोगों ने कहा- 'मर जाएगा छोड़ दे भाई'

बीच ट्रैफिक युवती करने लगती है डांस

Advertisment

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सड़क पर खड़ी है. जहां लड़की खड़ी है वहां ट्रैफिक है. इस दौरान लड़की ट्रैफिक के बीच सड़क पर सोकर डांस करने लगती है. डियो में देखा जा सकता है कि लड़की बिना सोचे-समझे मस्ती में डांस करने लगती है.  लड़की को इसकी ज़रा भी परवाह नहीं है कि वह क्या कर रही है?  जब तक ट्रैफिक है लड़की डांस करती रहती है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े लोग लड़की का डांस देखकर दंग रह जाते हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है.वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्स यूजर ने लिखा, मेट्रो - हो गया, लोकल ट्रेन - हो गया, ट्रेन - हो गया, अस्पताल- हो गया, डीटीसी बस - हो गया, सड़क - हो गया. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 28 हजार लोगों ने देख लिया है.वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.एक यूजर ने लिखा कि आज की पीढ़ी को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि ये तो धंधा बन गया है. एक यूजर ने लिखा कि इस पर पुलिस को एक्शन लेना चाहिए. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

breking news viral news Viral News viral news breking news Viral Video viral news social media news viral news trending news
Advertisment
Advertisment