Advertisment

लड़की ने शेर के साथ किया डिनर, देख लोग बोले- 'this is the last dinner'

क्या आपने कभी किसी को शेर के साथ डिनर करते देखा है? हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हममें से कई लोगों को किसी के साथ खाना खाने या चाय पीने की आदत होती है. यानी एक कंपनी की जरूरत हमेशा रहती है. वरना ऐसे खाने का मजा ही क्या है. हम अपने दोस्त या किसी खास को कंपनी के तौर पर जगह देते हैं, लेकिन आपको बता दें कि एक युवती ने कंपनी के तौर पर किसी भी शख्स को खाने के लिए नहीं बुलाया है. बल्कि उसने शेर के साथ डिनर किया है. ये सुनकर थोड़ा आश्चर्य हुआ लेकिन ये हकीकत है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है और एक ही सवाल पूछ रहा है कि ये कैसे संभव है?

Advertisment

अगर शेर हमला कर दे तो लड़की की जान भी जा सकती है. लोगों के मन में कई सवाल हैं. अब अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखा है तो आइए देखते हैं ये वीडियो.

शेर के साथ डिनर

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप एक शेर और एक लड़की को देख सकते हैं. शेर के सामने मांस पड़ा हुआ है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि शेर के बगल में लड़की भी बैठी है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लड़की ने शेर को खाने पर बुलाया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शेर बड़े चाव से मांस खा रहा है. वही लड़की भी शेर का साथ दे रही है. आपको यह वीडियो कैसा लगा? मान लीजिए अगर आपको ऐसा डिनर ऑफर मिले तो क्या आप इसे स्वीकार करेंगे?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by حديقة حيوانات رأس الخيمة (@rak_zoo)

Advertisment

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी सलाह

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि और फिर वह तुम्हें खा जाएगा और तुम यह क्यों भूल रहे हो कि वे पालतू जानवर नहीं बल्कि जंगली जानवर हैं. एक यूजर ने लिखा कि शेर के साथ ये खाना देखना भारी नहीं पड़ना चाहिए. एक यूजर ने बताया कि यह बिल्कुल सही नहीं है. आपको याद रखना चाहिए कि शेर कोई पालतू जानवर नहीं है.

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Lion Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment