Advertisment

बिकनी में लड़की हेलीकॉप्टर से नदी में कूदी...फिर जो हुआ, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई स्टंट वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन इस वीडियो ने सभी लोगों का भ्रम तोड़ दिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

वायरल स्टंट वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि सच में क्या हो सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अपने आप में चौंकाने वाला है. इस स्टंट का वीडियो देखने के बाद हर किसी की रूह कांप जाएगी. अगर हम आपसे कहें कि एक लड़की बिना पैराशूट के हेलीकॉप्टर से नदी में छलांग लगा देती है, तो क्या आप यकीन करेंगे?

Advertisment

एक पल के लिए तो यकीन करने लायक नहीं है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई स्टंट वीडियो देखने को मिलता है लेकिन वीडियो ने सारे लोगों को भ्रम को तोड़ दिया है. स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी स्टंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती हेलीकॉप्टर के ऊपर बिकनी में नजर आ रही है. युवती को देख लग रहा है कि वो कुछ करने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती हेलीकॉप्टर से कूदने की कोशिश कर रही है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवती एक खतरनाक स्टंट को अंजाम देने वाली है. वही, वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती को एक युवक निर्देश भी दे रहा है. इस दौरान युवती अचानक से नीचे दिखाई दे रही नदी में कूद जाती है.वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती बडे़ ही आराम से कूद जाती है औऱ वीडियो को देख यही लगता है कि युवती ने काफी स्टंट को अंजाम दिया है. हालांकि, न्यूज नेशन इस तरह से स्टंट को सपोर्ट नहीं करता है.

Advertisment

स्टंट देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या युवती की जान बच गई है? एक यूजर ने लिखा कि ये बेहद ही खतरनाक स्टंट था इस तरह के स्टंट को अंजाम देना ही अपराध है. स्टंट देख कई लोगों ने तारीफ की है तो कुछ लोगों ने इस विरोध किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ELLIE SMART (@ellietsmart)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Stunt Video Video viral on Social-Media Viral Pics Viral Video
Advertisment
Advertisment