Advertisment

'चीटिंग की निंजा टेक्निक...', लड़की के नकल का तरीका देख बोले लोग, वायरल हो रहा Metro का ये Video

अब मेट्रो के अंदर एग्जाम के लिए तैयारी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की एग्जाम के लिए नकल लिखती हुए दिखती है. लड़की ने नकल लिखने के लिए जो तरीका अपनाया, उसे देखकर लोग हैरान रह गए. उन्होंने इसे 'चीटिंग की निंजा टेक्निक' बताया.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Delhi Metro Viral Video

नकल लिखते हुए लड़की( Photo Credit : X/@_anamikaaaa )

Metro Viral Video:  दिल्ली मेट्रो के अंदर से आए दिन वीडियो वायरल होते हैं. अक्सर ये वीडियो डांस, लड़ाई और स्टंट के होते हैं, जो लोगों को पसंद भी आते हैं. अब मेट्रो के अंदर एग्जाम के लिए तैयारी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की एग्जाम के लिए नकल लिखते हुए दिखती है. लड़की ने नकल लिखने के लिए जो तरीका अपनाया, उसे देखकर लोग हैरान रह गए. उन्होंने इसे 'चीटिंग की निंजा टेक्निक' बताया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Advertisment

किसने शेयर किया है किये वीडियो

एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @_anamikaaaa नाम की यूजर ने पोस्ट किया है, जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, 'मैं तो दिल्ली मेट्रो में लड़ाई देखने आई थी, लेकिन कुछ अलग ही देखने को मिल गया.' यह वीडियो 20 जून को पोस्ट किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक वीडियो (Girl Viral Video) पर चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. महज 13 सेकंड का ये वीडियो बड़ा ही मजेदार है, जो आपके चेहरे पर भी मुस्कान ला देगा.

यहां देखें- नकली की तैयारी करती लड़की का वीडियो

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो (Delhi Metro Girl Viral Video) की शुरुआत में एक लड़की मेट्रो में सीट पर बैठी हुई दिखती है. वह कॉनर सीट पर बैठी हुई है. इस दौरान वह अपने मोबाइल में बड़े ही गौर से कुछ पढ़ते हुए दिखती है. जैसे जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, लड़की की हरकतें लोगों का ध्यान खींचता है. वह अपने पैन से अपने पैर के ऊपर कुछ लिखते हुए दिखती है. ऐसा अक्सर लोग एग्जाम देने से जाने से पहले नकल करने के लिए करते हैं.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

लड़की के नकल लिखने के तरीके को देखकर लोग हैरान हैं. उन्होंने वीडियो पर बड़ी संख्या में कमेंट्स भी किए हैं. एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, 'अरे वाह दीदी... चीटिंग की तैयारी'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'पास होने के लिए क्या-क्या करना पड़ रहा है.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'यहां बड़ी जंग चल रही है.' चौथे यूजर ने पोस्ट किया, 'चीटिंग की निंजा टेक्नीक.' इस तरह के मजेदार कमेंट्स अन्य यूजर्स ने भी किए हैं.

Source : News Nation Bureau

Girl Viral Video Delhi Metro Viral Video Metro Viral Video
Advertisment
Advertisment