Advertisment

बच्ची ने भगवान भोलेनाथ की भक्ति में ऐसा गाना गाया कि रातों-रात सोशल मीडिया पर हो गई वायरल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
trending news

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया ने प्रतिभा के दरवाजे खोल दिए हैं. अगर आज सोशल मीडिया नहीं होता तो हम ऐसी कई प्रतिभाओं को देख और मिल नहीं पाते. आज सोशल मीडिया के माध्यम से ही हमें बहुत सारी प्रतिभाएं देखने को मिलती हैं. कुछ प्रतिभाएं ऐसी होती हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाली होती हैं. ऐसा ही एक टैलेंट हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये टैलेंट वाकई कमाल का है. इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी वीडियो देख रहा है वह बच्ची की तारीफ कर रहा है.

Advertisment

आखिर इस बच्ची की आवाज में क्या है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की भगवान शिव की भक्ति में लीन है. वह भगवान भोलेनाथ को खुश करने के लिए भक्ति गाना गा रही है. वीडियो में आप भजन गाते हुए सुन सकते हैं लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि लड़की की आवाज ऐसी है कि कोई भी सुनकर उसे नजरअंदाज नहीं कर पाएगा. वह इतनी मधुर आवाज में भजन गाती हैं कि हर किसी का दिल जीत लेती हैं. लड़की की आवाज से ऐसा लगता है मानों जादू हो. लड़की हिंदी फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम का गाना सत्यम शिवम सुंदरम गा रही है. आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई थी, उस वक्त इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था.

ये भी पढ़ें- चोरी करने पर मिली ऐसी सजा कि दुनिया देख रह गई हैरान, सामने आया होश उड़ाने वाला वीडियो

Advertisment

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. वीडियो पर 11 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह सोचता रहा कि हे भगवान, इस लड़की की आवाज में कोई जादू है जो इतना शानदार गाना गा रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल जीतने वाला वीडियो है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमने अपनी जिंदगी में इतनी कम उम्र में इतनी मधुर आवाज कभी नहीं सुनी थी. लड़की की आवाज से हर कोई दंग रह जाता है कि कोई इतना अच्छा कैसे गा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि महादेव ने बच्ची को स्पेशल पॉवर दिया है. ये वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗠𝗶𝗮𝗵 𝗘𝘀𝘀𝗮 𝗠𝗲𝗵𝗮𝗸 (@miah_kutty_)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

breking news viral news Viral News viral news breking news Viral Video viral news social media news viral news trending news
Advertisment
Advertisment