Advertisment

परिवार के साथ बैठकर लड़की ने बॉयफ्रेंड को भेजा ब्रेकअप का मैसेज..फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

आजकल ब्रेकअप शब्द काफी आम हो गया है. इस शब्द का प्रयोग तब किया जाता है जब कोई व्यक्ति किसी के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लेता है. हां, हम जानते हैं कि आपने यह शब्द सुना होगा क्योंकि आप में से कई लोगों का ब्रेकअप हुआ होगा या आपने किया होगा. जब किसी को किसी से प्यार हो जाता है और कुछ दिनों बाद चीजें गलत होने लगती हैं तो दोनों लोगों के बीच ब्रेकअप हो जाता है. कई बार ऐसा होता है कि सामने वाला व्यक्ति धोखा दे देता है, दूसरे पार्टनर को एहसास होता है और वो सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता है.

Advertisment

जिसके बाद ब्रेकअप कर लेता है. कई बार ब्रेकअप करना इतना आसान नहीं होता है लेकिन समझौते के साथ कपल ब्रेकअप कर लेते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम आपको ब्रेकअप के बारे में क्यों बता रहे हैं? तो चलिए आपको बताते हैं. 

परिवार के साथ बैठकर किया ब्रेकअप का मैसेज

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को ब्रेकअप का मैसेज भेज रही है. सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि वो अपने परिवार के साथ बैठकर ब्रेकअप का मैसेज भेज रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रेकअप एक लंबा मैसेज रेडी रहता है. 

Advertisment

इसके बाद वह इसे भेज देती है. मैसेज भेजते ही उसके परिवार वाले खुशी जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी लोग तालियां बजा रहे हैं. आप युवती को भी देख सकते हैं कि वो काफी खुश लग रही है. 

ये भी पढ़ें- साड़ी में महिला ने किया जिम...देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर, वीडियो हो रहा वायरल

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या दिए रिएक्शन?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई शानदार वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा क्यों लग रहा है कि लड़की बहुत यात्रा कर रही है और मैसेज भेजते ही बहुत खुश हो जाती है. एक यूजर ने लिखा कि ये उस लड़के के लिए कितना दर्दनाक होगा, आज का दिन उसके लिए किसी बुरे दिन से कम नहीं होगा. एक यूजर ने लिखा कि लड़कों के साथ ऐसा ही होता है. वीडियो पर कई लोगों ने हैरान कर देने वाले जवाब भी दिए हैं.

Source : News Nation Bureau

breakup text breakup trending news Viral Video
Advertisment
Advertisment