Advertisment

एयरपोर्ट के बीचों-बीच डांस करने लगी लड़की, देख लोग बोले- 'यहां भी पहुंच गया है वायरस'

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dance video

वायरल डांस वीडियो( Photo Credit : Twitter)

आज कुछ युवाओं ने सोशल मीडिया पर वायरल होने की सारी हदें पार कर दी हैं. आमतौर पर आप सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कोई न कोई वीडियो देखते होंगे, लेकिन आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर ऐसा डांस करती है कि हर कोई दंग रह जाता है. डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर क्या है ये डांस?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की डांस कर रही है. लड़की एयरपोर्ट पर डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सामान्य तरीके से डांस नहीं कर रही हैं. वह जिस तरह से डांस कर रही हैं उसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. 

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि उसका डांस देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं कि आखिर लड़की को ऐसा क्या हो गया जो वह इस तरह डांस कर रही है. लड़की के डांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

डांस देख भड़के यूजर्स

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ये वायरस एयरपोर्ट तक पहुंच गया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे दिख जाए तो वही एक लाफा देता छपरी को. एक एक्स यूजर ने लिखा कि रेल, मेट्रो, एयरपोर्ट और आपके वॉशरूम तक पहुंच जाएगा ये वायरस और आप देखते ही रह जाएंगे. वीडियो पर कई लोगों ने फनी रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई डांस तो समझ में आता है लेकिन छपरी गिरी नहीं समझ में आता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होना है तो कुछ तो अलग करना होगा तभी तो वायरल होंगे आप, युवती वही काम कर रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- गर्मी के बीच एक युवक ने सूरज को ललकारा...फिर जो हुआ, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media iral Airport Dance Video Viral Dance Dance Video Viral Video Viral Dance Video
Advertisment
Advertisment