Advertisment

बाघ के साथ घूमती लड़की का वीडियो वायरल, हॉट ड्रेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लोग बोले- OMG!

Girl walking with tiger: सोशल मीडिया में बाघ के साथ घूमती हुई लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की का नाम नादिया खार है. नादिया इंस्टाग्राम पर एक पोपुलर इन्फ्लुएंसर हैं. नादिया दुबई में अपने पालतू बाघ के साथ घूमने के लिए गई थीं.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Girl walking with tiger

बाघ के साथ घूमती नादिया खार( Photo Credit : Instagram/@nadiaskha)

Girl walking with tiger: सोशल मीडिया में बाघ के साथ घूमती हुई लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की का नाम नादिया खार है. नादिया इंस्टाग्राम पर एक पोपुलर इन्फ्लुएंसर हैं. नादिया दुबई में अपने पालतू बाघ के साथ घूमने के लिए गई थीं. इस दौरान ये वीडियो बनाया गया. इस वीडियो में नादिया एक हॉट ड्रेस पहने हुए दिखती हैं. नादिया की खूबसूरती और उनकी हॉट ड्रेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया है. कई नेटिजंस ने नादिया की तारीफ में कमेंट सेक्शन में OMG और ब्यूटीफल जैसे शब्द लिखे हैं.

Advertisment

नादिया खार ने अपने इंस्टाग्राम पेज (@nadiaskhar) पर इस वीडियो पर पोस्ट किया है. पोस्ट के कैप्शन में बताया गया है कि दुबई में अपने पालतू बाघ के साथ घूमते हुए. नादिया ने अपने इस वीडियो से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया. पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं लाखों की संख्या में वीडियो पर व्यूज मिले हैं.  वीडियो पर लाइक्स, शेयर, व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. 

यहां देखें- बाघ के साथ टहलती नादिया का वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NADIA KHAR (@nadiaskhar)

Advertisment

इस क्लिप में नादिया खार को एक जंजीर से बांधे हुए बाघ को टहलाते हुए दिखाया गया है, जिसे देखते ही देखते लाखों लोगों ने देखा और दुनिया भर के यूजर्स ने इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दीं. वीडियो में नादिया खार बिना डरे हुए पूरे आत्मविश्वास के साथ बाघ को घूमते हुए दिखती हैं. उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 'अपने पालतू बाघ को टहलाने ले जा रही हूँ. दुबई अलग है...' 

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो पर बड़ी संख्या में नेटिजंस ने कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, 'ऐसा लगता है कि बाघ को टहलने ले जाने से पहले उसने उससे लड़ाई की थी.' दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, 'आपको बाघ को चिड़ियाघर या जंगल में वापस भेज देना चाहिए. यह कोई पालतू जानवर नहीं है.' तीसरे यूजर ने नादिया खार की प्रशंसा करते हुए लिखा, 'मैं बाघ से डर जाऊंगा, तुम बहादुर हो.' कई अन्य लोगों ने इस वीडियो को भयावह बताया. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'यह डरावना है.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Instagram Viral Video girl walking with a tiger
Advertisment
Advertisment