Advertisment

गले में अजगर सांप...बाहों में गर्लफ्रेंड, बीच सड़क पर Kiss करते हुए वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कपल के वीडियो खुब देखे जाते हैं. कई बार कपल के वीडियो बेहतरीन होते हैं तो कई बार ऐसे होते हैं, जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल बीच रोड ऐसा कारनामा करते हैं कि देख हर कोई हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक कपल बीच सड़क पर जा रहे हैं. 

Advertisment

कपल के साथ अजगर

इस दौरान देखा जा सकता है कि वो काफी रोमांटिक मोड में हैं. दोनों एक दूसरे से लिपटे हुए हैं. देखा जा सकता है कि वो रुकने का नाम ही नहीं लेते हैं. वो दोनों प्यार भरी अदा से लिपटते हैं और किस करने लगते हैं. वो किस-किस करते ये भूल जाते हैं कि वो सड़क पर किस कर रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात है कि उनके साथ अजगर सांप भी है. वो काफी विशाल है. ये सांप अपने आप में खतरनाक है. सांप कपल के सात लिपटा हुआ है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के दौरान दर्दनाक मौत, देख लोगों को तभी नहीं पड़ा फर्क, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये सांप इन दोनों को खा जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि ये जोड़ी पागल है. भाई, सांप के साथ क्यों रहो, वह तुम्हें एक दिन मार डालेगा. एक यूजर ने लिखा कि पता नहीं आजकल के लोगों को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि अगर लोग सांप पाल सकते हैं तो शेर क्यों नहीं? इस पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा कि भाई यही सांप एक दिन उन्हें मारेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Only in Florida (@onlyinfloridaa)

Source : News Nation Bureau

snake video snake news Viral snake video Viral Video
Advertisment
Advertisment