Advertisment

भोलेनाथ के सामने गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो देख भावुक हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के सामने प्यार का इजहार करती है. वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram/ridergirlvishakha)

अगर आपने किसी से सच्चा प्यार किया है तो उसके सामने अपने प्यार का इजहार करने के लिए आपने कई तरीके अपनाए होंगे. जब आप अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं तो यह अपने आप में एक दिल छू लेने वाला पल होगा. वैसे तो आज की दुनिया में सच्चा प्यार मिलना मुश्किल है, लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो ये दिखा देते हैं कि हां प्यार है और ये प्यार अटूट है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके दिल को एक पल के लिए सुकून मिलेगा और विश्वास होगा कि आज भी प्रेम करने वाले लोग बचे हैं. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- जीवन में सफल लेकिन एंट्रेंस एग्जाम में हुए कई बार फेल, 56 वर्षीय शख्स ने दी 27 बार परीक्षा

आज भी प्रेम है और रहेगा

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि केदारनाथ के बाहर का नजारा कैसा है. मंदिर के बाहर पीले कपड़े पहने एक कपल नजर आ रहा है. दोनों भोलेनाथ के सामने सिर झुकाकर आशीर्वाद ले रहे हैं. तभी लड़की पीछे से इशारा करती है तो एक युवक उसके हाथ में रिंग बॉक्स दे देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने प्रेमी के सामने घुटनों के बल बैठती है और उससे अपने प्यार का इजहार करती है. आप समझ सकते हैं कि ये पल दोनों के लिए कितना खास होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishakha Fulsunge || India🇮🇳 (@ridergirlvishakha)

लोगों ने की तारीफ

वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं कह सकता हूं कि यह सच्चा प्यार है और यह जिंदगी के आखिरी पड़ाव तक चलेगा क्योंकि अगर कोई पवित्र स्थान के सामने ऐसा करता है तो वही सच्चा और सच्चा प्यार है. आप दोनों को आशीर्वाद दें. एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों को खुशहाल जिंदगी के लिए बधाई.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Kedarnath Dhan Viral Video Kedarnath Mandir
Advertisment