Advertisment

कीलों वाला बच्चियों ने बनाया शानदार प्रोजेक्ट, बैठन के बाद भी नहीं होता है कुछ, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लड़कियों का कारनामा देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि उन्होंने ये प्रोजेक्ट कैसे बनाया है? सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Instagram)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप वाकई हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्कूली बच्चों का एक प्रोजेक्ट सेमिनार चल रहा है. ऐसे ही एक प्रोजेक्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर कैसे है ये प्रोजेक्ट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की एक प्रोजेक्ट दिखा रही है. जिसमें आप देख सकते हैं कि कुर्सी के ऊपर कीलों से बनी सीट रखी गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की प्रोजेक्ट के बारे में दावा कर रही है कि वह इस पर बैठने के बाद कील नहीं चूभने वाली है. लेकिन वहां मौजूद लोग इस बात पर यकीन नहीं कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती इस पर बैठती भी है और उसे कुछ होता भी नहीं है. इसके बाद एक युवक बैठता है और फिर वो बैठते ही उठ जाता है.

ये भी पढ़ें- चिलचिलाती गर्मी के बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर कर रहे हैं अजीबोगरीब मीम्स, देखें

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ये कैसा प्रोजेक्ट है भाई? एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो, लड़कियों को सलाम कि उन्होंने ऐसा प्रोजेक्ट बनाया है, जिस पर बैठकर उन्हें कुछ नहीं हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thanga Raj King (@thangaraj_92)

Advertisment

वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाले कमेंट्स किए हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि युवक से पूछो कि चुभा कि नाटक कर रहा है? एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि यार बैठने के तरीके पर निर्भर करता है.

ये भी पढ़ें- आखिरी सांस तक मांगता रहा रहम की भीख, बिल्ली ने सांप को दी दर्दनाक मौत, देख लीजिए ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Funny Video Viral Video
Advertisment
Advertisment