Advertisment

ऑटो पर उगाई घास...अंदर बैठने पर AC भी हो जाता है फेल, हो रहा है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral ac auto video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

अप्रैल का महीना खत्म होने को है और मौसम भी अपना रुख बदल रहा है. तेज धूप और चिलचिलाती गर्मी का आलम जारी हो चुका है. अब घर से बाहर निकलने पर कई बार सोचना पड़ता है, लेकिन काम है तो बाहर जाना ही पड़ता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ऑटो ड्राइवर से मिलवाने जा रहे हैं, जिसके ऑटो में बैठते ही आपको एसी का अहसास होगा. आप सोच रहे होंगे कि किसी ऑटो में एसी कैसे हो सकता है. तो चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ऑटो ड्राइवर का कारनामा ऐसा है कि आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर ऑटो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

नहीं देखा होगा ऐसा ऑटो? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो पूरी तरह से जूट के बोरे से ढका हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो ड्राइवर दिखा रहा है कि उसने जूट की बोरी की मदद से ऑटो के चारों तरफ घास को ढक दिया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऑटो पूरी तरह हरे रंग का दिख रहा है. ड्राइवर ने जूट की बोरी को पानी से गीला कर रखा है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऑटो ड्राइवर ने भीषण गर्मी को देखते हुए ऐसा कदम उठाया है. इसका मतलब है कि आज जब आप इस ऑटो में बैठेंगे तो आपको ठंडक का एहसास होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooran Dumka (@pooran_dumka)

Advertisment

वीडियो  देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टा यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम इस ऑटो ड्राइवर भाई को सलाम करते हैं जिन्होंने यात्रियों के बारे में सोचा है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई कमाल की आईटी है, क्या ऑटो में ठंड लग रही है? एक यूजर ने लिखा, वाह ऑटो दोस्तों, हमारे बारे में इतना सोचने के लिए मैं आपको सलाम करता हूं. वीडियो पर कई यूजर्स ने ऑटो ड्राइवर की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- प्यार में मिला धोखा तो बकरी से कर ली शादी, कैमरे के सामने बयां किया दर्द, देखें वीडियो

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Auto Video Viral News Viral AC Auto Video Viral Video
Advertisment
Advertisment