Advertisment

द ग्रेट खली ने बीच सड़क किया वर्कआउट, Video देख नेटिजंस ने लिए मजे, बोले- 'अरे सर लैंडस्लाइड हो जाएगा'

The Great Khali Viral Video: इंडियन रेसलर द ग्रेट खली किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बन रहे हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खली बीच सड़क वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Khali

सड़क पर वर्कआउट करते हुए खली( Photo Credit : Instagram/@thegreatkhali)

The Great Khali Viral Video: इंडियन रेसलर द ग्रेट खली किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बन रहे हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खली बीच सड़क वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर नेटिजंस कमेंट सेक्शन में खूब मजे लिए. एक यूजर ने लिखा, 'अरे सर लैंडस्लाइड हो जाएगा, आराम से वर्कआउट कीजिए.' अन्य यूजर्स ने इसी तरह के मजेदार कमेंट्स किए हैं. खली का ये वीडियो आपको बहुत पसंद आएगा.

Advertisment

द ग्रेट खली अपने विशालकाय बॉडी के लिए भारत में ही नहीं ब्लकि दुनियाभर में जानते हैं. उन्होंने WWE रेसलर के रूप में कई फाइटर्स को धूल चटाई है और देश का नाम रोशन किया है. हालांकि खली अब WWE से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन आज भी रेसलर उनका नाम सुनते ही कांप उठते हैं. दुनियाभर में भी उनके फैंस हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर द ग्रेट खली ने खुद अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वो बीच सड़क पुश अप्स लगाते हुए दिखते हैं. यह वीडियो महज 20 सेकेंड का है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बजते हुए सुनाई पड़ता है. वीडियो में खली 20 सेकेंड में 5 पशुअप्स लगाते हुए दिखते हैं.

यहां देखें- Great Khali Instagram Viral Video

भले ही खली WWE से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन आज भी कोई रेसलर उनके सामने रिंग में उतरने की हिम्मत नहीं कर पाता है. वर्तमान में द ग्रेट खली CWE ब्रेकडाउन शो नाम से एक रेसलिंग एकेडमी चलाते हैं, जो वो लोगों को WWE में रेसलिंग करने के इच्छुक लोगों को फाइट के दांव-पेच सिखाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

खली के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

बीच सड़क वर्कआउट करते खली के वीडियो पर नेटिजंस ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'मैं भी सोचूं हिमाचल में आजकल इतने रोड क्यों गिर रहे हैं.' दूसरे यूजर ने पोस्ट किया, 'सर आराम से कीजिए लैंडस्लाइड हो जाएगा.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई पशुअप नहीं कर रहा है, धरती को नीचे धकेल रहा है.' वहीं चौथे यूजर ने कमेंट किया, 'इसी वज़ह से वहां पर धरती खिसक रही है.' इस तरह के मजेदार कमेंट्स अन्य यूजर्स ने भी किए हैं. 

Source : News Nation Bureau

The Great Khali news The Great Khali viral video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment