Advertisment

शादी के दिन दूल्हे ने संभाली म्यूजिक सिस्टम की कमान, देख लोग बोले- 'ये दूल्हा आत्मनिर्भर है'

क्या आपने आत्मनिर्भर दूल्हा देखा है? आज हम आपको इस वीडियो में दिखाएंगे कि दूल्हा भी अब आत्मनिर्भर होने लगे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

दूल्हे ने बजाई म्यूजिक यंत्र( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. क्या आपने आत्मनिर्भर दूल्हा देखा है? आज इस वीडियो के जरिए हम आपको एक ऐसे दूल्हे का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो बताएगा कि किसी भी मौके पर अगर इंसान चाहे तो काम कर सकते हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- ट्रेन में बच्चे का गाना गाते वीडियो हुआ वायरल, देख आंखों में आ जाएंगे आंसू!

दूल्हे ने शानदार बजाया म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा नजर आ रहा है. हालांकि ये वीडियो हैरान करने वाला है कि दूल्हा साइकिल पर रखा म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजा रहा है. आपके मन में ये बात चल रही होगी कि ये दूल्हा क्या कर रहा है? आपको बता दें कि इसमें ज्यादा सोचने वाली कोई बात नहीं है. वीडियो भले ही वायरल हो रहा है, लेकिन जहां तक ​​हमें लगता है कि दूल्हे का ये बिजनेस होगा या फिर यही काम करता होगा तो उसने किसी और को रखने की बजाय खुद ही ये काम किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐌𝐞𝐦𝐞𝐫 𝐬𝐚𝐠𝐚💙 (@ka_ga_saga_cg_memes)

Advertisment

वीडियो देख लोगों किए कई सवाल

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दूल्हा आत्मनिर्भर है. यह काम वह खुद ही कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाभी को खुश करने का ये सबसे अच्छा तरीका है. एक यूजर ने लिखा कि इसमें मजाकिया क्या है? यह उनके लिए खुशी की बात है. एक यूजर ने लिखा कि यह गांव में आम बता है इसे इंटरनेट की दुनिया में मीम्स क्यों बनाया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि दूल्हा अपने शादी के दिन भी काम कर रहा है इससे पता चलता है कि दूल्हा अपने काम को लेकर कितना सीरियस है. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Groom Viral Video
Advertisment
Advertisment