Advertisment

वायरल हो रहा है दूल्हे का गद्दर डांस, किया ऐसा कि देख हो गई दुनिया दीवानी

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
groom viral dance

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप हंसने लगेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में सभी लोग डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

इतना प्यारा वीडियो नहीं देखा होग आपने

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं. दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. दुल्हन अपने दूल्हे के सामने बेहद खुशी से डांस कर रही है और वहां मौजूद रिश्तेदार चीयर्स कर रहे हैं. ये देखकर दूल्हा खुद को रोक नहीं पाता है और वो भी डांस करने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये वाकई अपने आप में कितना प्यारा वीडियो है. दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने खुलेआम डांस करता है.

ये भी पढ़ें- ‘जन्नत है जन्नत...’, कश्मीर की तारीफ करते हुए पंजाबी लड़की का वायरल वीडियो, दिल जीत रहा क्यूट अंदाज!

Advertisment

गरीब है तो मजाक उड़ाएंगे?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई बहुत प्यारा है और जो लोग ट्रोल कर रहे हैं वो बिल्कुल बेकार आदमी हैं.

Advertisment

एक शख्स ने लिखा कि भाई ने खुलकर डांस किया है, बहुत अच्छा है. एक यूजर ने लिखा कि लोग उनका मजाक इसलिए उड़ा रहे हैं क्योंकि वह गरीब हैं, अगर वह अमीर होते तो कोई नहीं हंसता. एक्स यूजर ने लिखा कि आप दोनों ने बहुत अच्छा डांस किया. आप दोनों को आशीर्वाद. एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन खुश और दूल्हा भी तो दिक्कत नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- 20 बोरियां उठा मजदूर ने किया 'बाहुबली' कारनामा, ताकत देख मालिक भी गया हिल, वायरल हो रहा Video!

Source : News Nation Bureau

Viral News Dance Video Viral Video viral on Social-Media Viral Dance Viral Video Dance Video
Advertisment
Advertisment