Advertisment

लाइव शो में एंकर के सामने आए बंदूकधारी...फिर जो हुआ, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

जब बंदूकधारी स्टूडियो में दाखिल हुए तो टीवी पर एक लाइव प्रोग्राम प्रसारित हो रहा था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Gunmen entered the live show

लाइव शो में बंदूकधारी घुस आए( Photo Credit : Twitter/@EcuadorTV)

इक्वाडोर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक टीवी एंकर के सामने कई बंदूकधारी आ गए. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना का वीडियो देखने के बाद लोग सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है. दरअसल, कुछ बंदूकधारी एक टीवी स्टूडियो के लाइव प्रोग्राम में घुस गए और वहां मौजूद लोगों को धमकाने लगे. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब बंदूकधारी स्टूडियो में दाखिल हुए तो टीवी पर एक लाइव प्रोग्राम प्रसारित हो रहा था. 

Advertisment

लाइव शो में बंदूकधारी घुस आए

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्टूडियो में बंदूकधारी दिखाई दे रहे हैं. वह स्टूडियो में सभी को धमकाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी फॉर्म में काम कर रहे सभी कर्मचारी फर्श पर बैठे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह स्टूडियो के अंदर टहल भी रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस पूरे कार्यक्रम में कटौती की गई. एक अन्य चैनल ने टीवी स्टेशन टीसी के बाहर की तस्वीरें दिखाईं, जिनमें पुलिस दिख रही है. स्टेशन के पास पुलिस की एक टुकड़ी तैनात कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक नियम तोड़ने पर चालान काटना ठीक है...लेकिन वीडियो शूट क्यों?

Advertisment

देश में लगा है इमरजेंसी

आपको बता दें कि यह घटना तब हुई है जब एक दिन पहले ही राष्ट्रपति डेनियल नोबोआ ने आपातकाल की घोषणा की थी. देश में आपातकाल लगते ही कई जगहों पर हिंसा के मामले देखने को मिल रहे हैं. यहां तक ​​कि कई पुलिसकर्मियों के अपहरण की भी खबर सामने आई है. डेनियल नोबोआ देश के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं और उन्होंने नवंबर 2023 में राष्ट्रपति का पद संभाला था. उन्होंने लोगों से वादा किया था कि वह देश से ड्रग्स को खत्म कर देंगे. सोमवार को उन्होंने पूरे देश में आपातकाल की घोषणा कर दी थी. जिसके बाद से ही देश कई हिस्सों में स्थिति एकदम बेकाबू हो गए हैं.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आखिर ये बदूंकधारी डिमांड कर रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि देश में जब ऐसी स्थिति हैं तो कुछ  भी हो सकता है. वीडिय पर कई यूजर्स ने हैरान करने वाले रिएक्शन दिए हैं.  

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Ecuador Viral Video
Advertisment
Advertisment