Advertisment

Heart Attack Viral Video : नहीं थम रहा मौत का ये मंजर, बैठे-बैठे एक शख्स की मौत, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
HEART ATTACK BANK MANHERGER

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

कभी लोग जिम में वर्कआउट करते वक्त गिर जाते हैं तो कभी डांस करते वक्त गिर जाते हैं. कुछ देर बाद खबर मिलती है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. ये खबर बेहद आम हो गई है. हम आए दिन ऐसी खबरें देख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि यह सिलसिला रुकने वाला नहीं है. एक बार फिर ऐसी ही घटना घटी है, जिसमें एक शख्स कुर्सी पर बैठे-बैठे मौत की नींद सो गया. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स की बैठे-बैठे मौत हो जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

बैठे-बैठे हो गई शख्स की मौत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ऑफिस के अंदर बैठकर आराम से अपने लैपटॉप पर काम कर रहा है. इस दौरान धीरे-धीरे अपना सिर पीछे ले जाते हैं. इसके बाद जो होता है वो अपने आप में हैरान कर देने वाला नजारा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की आंखें बंद हो जाती हैं. तभी उनके बगल में बैठा युवक देखता है और आसपास के सभी लोग आ जाते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग सीपीआर देने लगते हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के एचडीएफसी बैंक के मैनेजर राजेश शिंदे थे, जिनकी काम करते समय मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- ट्रेन से जा रहे हैं यात्रियों पर पानी का फव्वारा..फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन

देख लोग क्या बोले?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मौत का ये मातम रुकने वाला नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में ऐसी मौतें काफी आम हो गई हैं. एक यूजर ने लिखा कि मौतें क्यों हो रही हैं, सरकार इस पर कुछ क्यों नहीं कर रही है? एक यूजर ने लिखा कि आखिर कब तक ऐसे लोग मरते रहेंगे? कई यूजर्स ने वीडियो पर हैरानी जताई है कि आखिर ये क्यों हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सड़क को चीरते हुए गया निकला...बैक स्पीड में ऑटो की खतरनाक रेस, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

heart attack viral video Mahoba Heart Attack Viral Video Video viral on Social-Media Heart attack mahoba
Advertisment
Advertisment