Advertisment

हर रोज हार्ट अटैक की दस्तक...क्या यूं ही मरते रहेंगे लोग, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
heart attack video

हार्ट अटैक वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

पिछले दो सालों से सोशल मीडिया पर लगातार एक ही तरह के वीडियो देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो में एक ही कहानी है कि कोई डांस कर रहा है और गिरकर मर जाता है, तो कोई जिम में वर्कआउट कर रहा है और वर्कआउट करते वक्त गिर जाता है. कुछ ही देर में खबर आती है कि युवक की मौत हो गई है. आज एक बार फिर ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

टेबल पर बैठे-बैठे गिर जाता है शख्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग परिवार के साथ टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फोन पर आराम से बात कर रहा है. लेकिन आराम से बैठे व्यक्ति को यह नहीं पता होता है कि कुछ ही देर में उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में उसने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. 

व्यक्ति फोन पर बात कर रहा होता है. वहां पर हर कोई खाने की तैयारी कर रहा है तभी अचानक फोन पर बात करने वाला आदमी मेज पर सो जाता है. वह पूरी तरह बेहोश हो जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग उसके आसपास आ जाते हैं. इसके बाद शख्स को टांगकर लोग ले जाते हैं. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हार्ट अटैक आया होगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री को भेजे एक मैसेज की कहानी कैसे पहुंचे कत्ल तक, खुली साउथ एक्टर दर्शन की साजिश की पोल

हर रोज आ रहे हैं कई केस

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में आम हो गया लेकिन तभी सरकार इस पर ये ध्यान देने की कोशिश नहीं कर रहा है कि आखिर ये क्यों हो रहा है? एक एक्स यूजर ने लिखा कि अगर इस तरह का रहा तो ये काफी भयावह स्थिति बन जाएगी. बता दें कि इस तरह के ये पहला मामला नहीं है. हाल ही में यूपी के प्रयागराज में एक शख्स को कार चलाते वक्त हार्ट अटैक आ गया और फिर उसकी मौत हो गई है. ना जाने देशभर से ऐसे कितने केस आ रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Heart attack heart attack viral video Heart Attack Cases Heart Attack Video
Advertisment
Advertisment