Advertisment

Viral Video: शादी में डांस करते हुए शख्स को आया हार्ट अटैक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हाल के दिनों में हार्ट अटैक के मामले काफी बढ़ गए हैं. ऐसे मामले हर महीने सामने आ रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Heart attack Video

वायरल हार्ट अटैक वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हाल के दिनों में हार्ट अटैक के मामले काफी बढ़ गए हैं. ऐसे मामले हर महीने सामने आ रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि लोगों को ऐसे हार्ट अटैक आ रहे हैं, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. इस घटना से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. आपने देखा होगा कि रामलीला के मंच पर खड़े-खड़े एक कार्यक्रम दौरान शख्स को हार्ट अटैक आ जाता है. एक शादी में डांस करते समय एक आदमी अचानक जमीन पर गिर जाता है और पता चलता है कि उसकी मौत हो गई है. एक बार फिर से ऐसा ही एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है जो आप पहले देख चुके हैं. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- Viral News: एक नहीं बल्कि 40 मगरमच्छों ने बुजुर्ग को बनाया अपना शिकार, मौके पर ही हो गई मौत

आखिर ऐसे कैसे मौत आ रही है? 

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के परिजन दूल्हा-दुल्हन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. सभी जयमाला स्टेज बहुत खुशी से नाच रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं लेकिन कुछ ही सेकेंड में खुशी मातम में बदल जाती है. दूल्हे की तरफ डांस करने वाला शख्स डांस करते हुए स्टेज पर बैठ जाता है. अचानक वह मंच पर ही सो जाते हैं. यह देखकर दूल्हा तुरंत प्रतिक्रिया करता है और अपने रिश्तेदार के पास जाता है . वीडियो देखकर लग रहा है कि शख्स को हार्ट अटैक आया है. हालांकि हमें इस वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है, इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❤️ आशीष मीणा 🇮🇳 (@fouji_ashish_meena)

Advertisment

हार्ट अटैक देख हैरान लोग

इस वायरल वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेरी दोस्त प्रतीक्षा राउत दिलीप राउत के पापा हैं, इस वीडियो को वायरल मत कीजिए, वो देखेंगे तो उन्हें बहुत बुरा लगेगा. एक यूजर ने लिखा कि आदमी को सच में बुरा लगता है जब हम बिना कुछ कहे चले जाते हैं इसलिए हम सभी को हंसते रहना चाहिए और जो भी परेशानी आए उसे उसी वक्त बता देना चाहिए.

HIGHLIGHTS

  • लोगों को ऐसे हार्ट अटैक आ रहे हैं
  • उसकी मौत हो गई है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisment

Source : News Nation Bureau

pre heart attack symptoms chances of heart attack in 20s Viral Video heart attack ke lakshan Heart Attack symptoms
Advertisment
Advertisment