Advertisment

हेलमेट पहने जा रहा था युवक...अचानक निकले नागराज, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि आखिर सांप कैसे यहां पर पहुंच गया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending Snake video

वायरल वीडियो ( Photo Credit : Social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखकर तो यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. इतना ही नहीं, वीडियो देखकर आप सीखेंगे कि अगर आप भी हेलमेट का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो आपको एक बार चेक कर लेना चाहिए कि कहीं उसमें कोई सांप तो मौजूद नहीं है. सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

हेलमेट के भीतर बैठे थे नागराज

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हेलमेट नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक सांप नजर आ रहा है. आप समझ सकते हैं कि युवक ने हेलमेट इस्तेमाल करने से पहले उसे चेक किया है, नहीं तो एक बार सोचिए कि अगर युवक ने हेलमेट पहना होता तो क्या होता? ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. आपको बता दें कि इस तरह की घटनाएं ज्यादातर बारिश के मौसम में देखने को मिलती हैं. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने क्या देखा, अगर भाई ने इस्तेमाल किया होता तो आज उनका क्या होता. एक यूजर ने लिखा कि सांप ने सही जगह पर मामला सेट किया था. सांप बेचारा आराम से बैठा था लेकिन युवक ने उसे बैठने नहीं दिया. एक यूजर ने लिखा कि नाग देवता को बाइक चलानी थी इसलिए उन्होंने हेलमेट पहना था. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं.

कुछ यूजर्स ने वीडियो का खूब लुत्फ भी उठाया है. एक यूजर ने लिखा कि ये नागराज कभी जूतों में तो कभी घर की अलमारी में बैठे रहते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि युवक की किस्मत अच्छी थी कि उसकी जान बच गई, वरना हादसा होने से कोई नहीं रोक सकता था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dev Shrestha (@d_shrestha10)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News snake story Viral Video
Advertisment
Advertisment